एक दूसरे का साथ देंगे बाहुबली और भल्लालदेव

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने-माने निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड 17 मई से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड का निर्माण एसएस राजामौली, शरद देवराजन और शोबु यार्लागड्डा ने किया है। निर्देशन जीवन जे. कांग और नवीन जॉन ने किया है। डिज्नी हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज्नी स्टार में कंटेंट के हेड गौरव बैनर्जी ने कहा कि हम बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड के साथ इस मशहूर फ्रेंचाइजी की गहराइयों में जाने के लिए उत्साहित हैं। हम आज के समय में कहानी कहने की कला में एनिमेशन की महत्वपूर्ण भूमिका को समझते हैं।
हम बाहुबली और द लेजेंड ऑफ हनुमान जैसी रोमांचक कहानियों को अपने दर्शकों के लिये पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारा लक्ष्य वयस्कों के लिये एनिमेशन जोनर को लगातार बेहतर बनाना और दर्शकों को लुभाना है। हम ग्राफिक इंडिया के साथ अपने रिश्ते को भी समृद्ध बनाना चाहते हैं।
हम बच्चों के अलावा भी ज्यादा से ज्यादा दर्शकों के लिए भारतीय एनिमेशन को नया आकार दे रहे हैं। बाहुबली’ की सफल फ्रैंचाइजी में बाहुबली की भूमिका निभाने वाले प्रभास ने कहा कि यह एक रोमांचक बात है? कि बाहुबली के सफर के इस अनदेखे अध्याय में बाहुबली और भल्लालदेव एक-दूसरे का साथ देंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts