ऋषभ क्रिकेट एकेडमी में खिलाड़ियों को क्रिकेट की बारीकियां सिखाई गई

मेरठ। स्थानीय ऋषभ एकेडमी स्कूल में चल रही ऋषभ क्रिकेट एकेडमी में सात साल से 18 साल के क्रिकेट खिलाड़ियों को क्रिकेट से जुड़ी बारीकियां सीखाई गई। ऋषभ एकेडमी में एक जून से समर क्रिकेट कोचिंग कैंप का आयोजन किया जा रहा है। 

ऋषभ एकेडमी के सचिव डॉ. संजय जैन ने बताया कि कैंप सात साल से 14 साल व 15 साल से 18 साल तक के क्रिकेट खिलाड़ी भाग ले सकते है। उन्होंने बताया कि कैंप में खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र व आकर्षक पुरस्कारों से खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा।

ऋषभ एकेडमी स्कूल के प्रधानाचार्य मुकेश कुमार ने बताया कि एक महीने चलने वाले एक समर कैंप में बालक और बालिकाएं भी भाग ले सकती है। उन्होंने इस कैंप से क्रिकेट खिलाड़ियों की प्रतिभा सामने आती है। इससे क्रिकेट खिलाड़ियों को अपने जीवन में क्रिकेट खेलने का मन बना है तो उसे इस कैंप के जरिए क्रिकेट को चुनने का सही समय है कि उसे क्रिकेट में अपना कैरियर बनाना है। वहीं क्रिकेट कोच अतहर अली ने बताया कि समर कैंप से कई क्रिकेट खिलाड़ियों ने देश और प्रदेश का नाम रोशन किया है और अपने जीवन को क्रिकेट से कैरियर बनाया है। जिन खिलाड़ियों को कैंप व एकेडमी  में आना है वह ऋषभ एकेडमी में प्रधानाचार्य मुकेश कुमार से संपर्क कर सकते है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts