अखिलेश ने BJP और मीडिया पर लगाए आरोप

कहा-देश की मीडिया उसी तरह काम करती है,जिसका दाना उसी का गाना,जो देगा दाना उसी का गायेंगे गाना

औरैया,एजेंसी। पंचनद की धरती औरैया पहुंचे समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी समेत जहां बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए, वहीं मीडिया पर भी निशाना साधा। सपा अध्यक्ष ने मोदी-योगी और बीजेपी सरकार को झूठ का पुलिंदा बताया।

शहर के मंडी समिति परिसर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने हेलीकॉप्टर से पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंच पर पहुंचते ही जनता का अभिवादन किया। मंच पर बैठे पार्टी के सभी नेताओं का भी अभिवादन करते हुए अखिलेश यादव ने केन्द्र और डबल इंजन की सरकार को घेरा। उन्हाेंने कहा कि यह सरकार युवाओं और किसान की विरोधी है। रोजगार देने के नाम पर युवाओं को ठगा गया है। अग्निवीर जैसी चार साल की नौकरी देने का झांसा दिया। उसके साथ ही साथ महंगाई पर भी बीजेपी सरकार का कोई काबू नहीं है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही सबसे पहले अग्निवीर की व्यवस्था को खत्म करेंगे। इसके साथ ही साथ महंगाई और भ्रष्टाचार पर भी अंकुश लगाएगी।

अखिलेश ने मीडिया पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि देश की मीडिया बिलकुल उसी तरह काम करती है, इस दौरान जनता से उन्होंने सपा और पार्टी प्रत्याशी को मतदान करें। सपा सरकार आने पर महंगाई से राहत मिलेगी और नौकरी के साथ किसानों की एमएसपी लागू कराई जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts