12वीं की छात्रा ने आरी से पिता का गला रेता

कन्नौज में सोते वक्त दिया घटना को अंजाम  भाई को भी मारना चाहती थी

कन्नौज। कन्नौज में 12वीं की नाबालिग छात्रा ने आरी से पिता का गला रेत दिया। 17 साल की लड़की ने सोते वक्त वारदात की। उसके पिता  वीडीओ  के पद पर कार्यरत थे। छात्रा ने अपने भाई पर भी हमला किया, लेकिन वह बच गया।पुलिस ने लड़की को हिरासत में लिया है।

घटना छिबरामऊ के करमुल्लापुर गांव की है। पुलिस के मुताबिक, 48 साल के अजय पाल राजपूत सौरिख ब्लॉक में तैनात थे। रात को वह घर में सो रहे थे, तभी उनकी हत्या की गई। पिता की हत्या के बाद बेटी हथौड़ा लेकर भाई सिद्धार्थ के कमरे में पहुंची, लेकिन उसकी आंख खुल गई।बहन के वार से बचने के बाद भाई उठकर दूसरे कमरे में भागा। पिता की लाश देखकर वह चिल्लाने लगा। इसके बाद परिजनों ने दौड़ाकर बेटी को पकड़ लिया। हत्या क्यों की गई? पुलिस इसका पता कर रही है। पुलिस ने लड़की को हिरासत में लिया है।

गांव के लोगों के मुताबिक, लड़की का एक लड़के से अफेयर चल रहा था। माना जा रहा है कि पिता और भाई को इसके बारे में पता चल गया था। शायद यही वजह रही होगी कि लड़की ने पिता और भाई को रास्ते से हटाने की सोची। पुलिस आरोपी लड़की से पूछताछ कर रही है। 

छिबरामऊ सीओ डॉ. प्रियंका बाजपेयी ने बताया- शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मृतक की बेटी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जोकि इंटर की छात्रा है। उसने पिता की हत्या क्यों की, इसकी जानकारी के लिए जांच-पड़ताल जारी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts