ट्रैक्टर पार्ट्स बनाने फैक्ट्री में लगी भंयकर आग

मेरठ।  थाना ब्रह्मपुरी  के माधवपुरम स्थित बीच आबादी में ट्रैक्टर के पार्ट्स बनाने की फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद फैक्ट्री में काम कर रहे कर्मचारियों ने किसी तरह फैक्ट्री से भागकर अपनी जान बचाई।  सूचना पाकर चार दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आग से फैक्ट्री में मौजूद लाखों रुपए का माल जलकर राख हो गया। 
इंदिरापुरम  निवासी मनीष गुप्ता पुत्र आनंद प्रकाश गुप्ता की माधवपुरम सेक्टर 2 स्थित आबादी के बीचो-बीच में सिद्धिविनायक ट्रैक्टर एसेसरीज के नाम से ट्रैक्टरों के पार्ट्स बनाने की फैक्ट्री है। बुधवार शाम करीब 5:30 बजे फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। इस दौरान फैक्ट्री में करीब 4 से 5 कर्मचारी काम कर रहे थे।आग लगने के कारण फैक्ट्री में मौजूद कर्मचारियों में भगदड़ मच गई। कर्मचारियों ने फैक्ट्री से निकालकर अपनी जान बचाई और दमकल विभाग को हादसे की जानकारी दी। सूचना पाकर दमकल विभाग की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।
सीएफओ बृजेश मोहन सिंह का कहना है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। फैक्ट्री में ट्रैक्टरों के पार्ट्स बनाए रहे थे। फैक्ट्री आबादी के बीचों-बीच मौजूद थी। मामले की जांच की जा रही है और फैक्ट्री मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts