केंद्रीय एजेंसियों का गलत यूज कर रही सरकारः प्रियंका गांधी

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोला हमला
शिमला (एजेंसी)। दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राजनीतिक प्रतिशोध के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। श्रीमती वाड्रा इस समय शिमला में हैं। उन्होंने शुक्रवार को यहां एक एक्स-पोस्ट किया और श्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की निंदा की।
उन्होंने कहा कि केजरीवाल की गिरफ्तारी से संकेत मिलता है कि लोकसभा चुनाव से पहले जानबूझकर श्री केजरीवाल को निशाना बनाया जा रहा है और यह असंवैधानिक है। श्रीमती वाड्रा ने लिखा है कि राजनीति का स्तर इस तरह से गिराना न तो प्रधानमंत्री को शोभा देता है और न ही उनकी सरकार को। उन्होंने लिखा कि सभी राजनीतिक दलों और उनके नेताओं पर दबाव बनाने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), आयकर विभाग (आईटी) जैसी केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री को जेल में डाला जा रहा जो अत्यंत ही दुखद है।
उन्होंने कहा कि ऐसी शर्मनाक घटना भारत के स्वतंत्र इतिहास में पहली बार देखी जा रही है। गौरतलब है कि श्रीमती वाड्रा इन दिनों शिमला के छराबड़ा में हैं। वह निजी दौरे पर छराबड़ा आई हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts