सपा प्रत्याशी भानु प्रताप ने भाजपा पर साधा निशाना 

बैठक में नहीं दिखाई पार्टी के बडे नेता ,बनायी दूरी 

मेरठ। गठबंधन की ओर से सपा के लाेकसभा से  उम्मीदवार बनाए गये भानु प्रताप  सिंह मेरठ पहुंचे। जेल चुंगी स्थित कार्यालय में परिचय बैठक की। इस दौरान उन्होेंने मुददों पर चुनाव लड़ने का एलान किया। बैठक के दौरान एक बात साफ दिखाई दी। बैठक में सपा पार्टी कार्यालय पर चुनावी चर्चाओं को लेकर हुई बैठक में कोई विधायक और दिग्गज नहीं पहुंचा। जिलाध्यक्ष और चंद कार्यकर्ता बैठक में मोर्चा संभालते दिखे।

सपा कार्यालय में हुई बैठक में प्रत्याशी भानु प्रताप ने भाजपा पर निशाना साधा। कहा कि जनता के तमाम मुद्दे हैं यही असली मुद्दे हैं इन्हीं पर हम चुनाव लड़ेंगे। किसानों, मजदूरों, वन रैंक वन पेंशन, शिक्षा, महंगाई, बेरोजगारी, ओल्ड पेंशन स्कीम इन्हीं मुद्दों पर संघर्ष करेंगे। आगे कहा कि भाजपा का ऐसा कोई काम नहीं जिसका कोई समर्थन करेगा। भाजपा का हर काम देश के विरोध में है। इलेक्टोरल बांड चंदा दो धंधा लो की थीम पर चल रहा है। भाजपा सरकार का कोई काम जनहित, देशहित में नहीं है। भाजपा हफ्ता वसूली पार्टी हो गई। दो करोड़ रोजगार की बात करते थे, बीस करोड़ पंजीकृत बेरोजगार देश में घूम रहे हैं। देश के आधे युवाओं को नौकरी नहीं हैं। उनके पास काम नहीं है, अब लोग काम करने की उम्मीद खो चुके हैं। प्राइमरी स्कूल बंद हो चुके हैं। शिक्षा ही नहीं है।

बैठक से इन्हाेंने किया किनारा 

 दरअसल गुरुवार को सपा के जेलचुंगी जिला कार्यालय में कैंडिडेट भानु प्रताप सिंह का स्वागत, परिचय बैठक थी। बैठक में जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी के अलावा चंद कार्यकर्ता ही पहुंचे। काफी देर तक चली बैठक में किठौर विधायक शाहिद मंजूर, विधायक अतुल प्रधान और विधायक रफीक अंसारी कोई नहीं पहुंचे। पार्टी नेता योगेश वर्मा भी नजर नहीं आए। सपा से मेरठ सीट पर टिकट लेने के लिए सभी विधायक और स्थानीय दिग्गज नेता कतार में थे। लगातार राष्ट्रीय अध्यक्ष के पास टिकट की दावेदारी करने पहुंच रहे थे।



No comments:

Post a Comment

Popular Posts