खड़े ट्रक से टकराई कार, चार की मौत व तीन घायल 

 बुलंदशहर । शुक्रवार को खुर्जा एनएच -34 पर उस समय एक बड़ा हादसा हो गया जब  अलीगढ़ की ओर से आ रही वैगर आर ट्रक में जा घुसी । हादसा में दो महिला समेत चार की दर्दनाक मौत हो गयी। मौके पर पहुंचे पुलिस ने किसी तरह कार से से घायलों को बाहर निकाल कर उपचार के लिए हायर सैंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने चारों शवों को पीएम के लिए भेज दिया है। 

खुर्जा एनएच-34 पर बौरोली कट के पास ट्रक सड़क किनारे खड़ा था। तभी अलीगढ़ की ओर से आ रही कार अनियंत्रित हो गई और ट्रक के पीछे जा घुसी। इसमें कार सवार वृद्धा, उसका बेटा, बहू और परपौत्र की मौत हो गई। वहीं परिवार के तीन अन्य लोग घायल हो गए। 

खुर्जा कोतवाली प्रभारी अजय कुमार के अनुसार दिल्ली के कुंडली निवासी परिवार शुक्रवार को पहासू में ​स्थित नारऊ गांव निवासी रिश्तेदार के यहां आयोजित भंडारे में आए थे। वहां से शाम को करीब चार बजे परिवार के सात लोग एक कार में वापस घर लौट रहे थे। जब वह खुर्जा क्षेत्र में बौरोली गांव के पास पहुंचे। तभी अचानक कार अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे खड़े ट्रक के पीछे जा घुसी। हादसे में कार सवार 70 वर्षीय वृद्धा चंद्रकली, उसका 58 वर्षीय बेटा तोताराम, 55 वर्षीय बहू बबीता पत्नी तोताराम और पांच वर्षीय परपौत्र पीकू पुत्र पवन की मौत हो गई। इसके अलावा मृतक तोताराम का बेटा पवन, पवन की पत्नी सुषमा और पवन का तीन वर्षीय भतीजा ज्ञान गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको पुलिस ने कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया।

चिकित्सकों के अनुसार पवन और सुषमा के सिर व कमर में गंभीर चोट हैं। इसके अलावा ज्ञान की आंख फूट गई है, जिसकी हालत गंभीर है। उसको हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्ट मार्टम के लिए । बुलंदशहर शव ग्रह  भेजा  गया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts