चुनाव-त्यौहारों को देखते हुए निकाला गया फ्लैग मार्च

 मेरठ। लोकसभा चुनाव व त्यैाहरों को देखते हुए गुरूवार को पुलिस ने शहर में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान मतदान बूथों को निरीक्षण भी किया गया। फ्लैग मार्य के दौरान अधिकारियों ने क्षेत्र की जनता से आने वाले चुनाव और सीएए सहित त्योहार रमजान और शिवरात्रि को शांतिपूर्वक मनाने की अपील भी की। 

। फ्लैग मार्च के दौरान अधिकारियों ने कहा कि सीएए जल्द लागू होने वाला है। इस दौरान शहर मैं शांति व्यवस्था बिगाड़ने वालों पर पुलिस की नजर बनी हुई है। किसी भी कीमत पर शांति व्यवस्था को नहीं बिगड़ने दिया जाएगा। अगर कोई शांति व्यवस्था बिगाड़ने का प्रयास करता है तो उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान अधिकारियों ने कहा कि पुलिस सोशल मीडिया पर भी सख्त नजर बनाए हुए हैं।

 एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने सीओ कोतवाली और लिसाड़ी गेट पुलिस सहित भारी फोर्स को साथ लेकर लिसाड़ी गेट वह अन्य संवेदनशील क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान एसपी सिटी विक्रम आयुष सिंह ने कहा कि आने वाले चुनाव और सीएए सहित त्योहारों को देखते हुए फ्लैग मार्च निकालकर जनता से शांति के साथ रहने की अपील की गई है। एसपी सिटी ने बताया कि चुनाव और त्योहारों को शांतिपूर्वक कराने के लिए ड्रोन कैमरों से भी नजर रखने के आदेश दिए गए हैं। वहीं संवेदनशील क्षेत्रों में भारी पुलिस बल की तैनाती का भी आदेश दिया गया है। लिसाडी गेट क्षेत्र मे पड़ने वाले बूथ व मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया गया है और क्षेत्र की जनता से शान्ति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की गई है। फ्लैग मार्च हापुड़ अड्डे से शुरू होकर गोला कुआं, इस्लामाबाद, पिलोखडी रोड, कांच का पुल, अहमदनगर, लक्खीपुरा सहित गांव लिसाडी श्यामनगर, प्रहलादनगर से होते हुए हापुड अड्डे पर समाप्त किया गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts