मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मेरठ में अलर्ट मोड़ पर रही पुलिस 

सड़क पर  निकाला फ्लैग मार्च , एसएसपी बोले- अफवाह फैलाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

मेरठ। मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी है। मेरठ में भी जुम्मे की नमाज को देखते हुए पुलिस फोर्स फ्लैग मार्च कर रही है और शहर की मस्जिदों सहित संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस बल तैनाती की गई । साथ ही ड्रोन कैमरे से भी नजर रखी गयी ।

शुक्रवार को जुम्मे की नमाज और अस्पताल में उपचार के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत को देखते हुए अधिकारी अलर्ट मोड पर रहे । शहर में जगह-जगह फ्लैग मार्च निकाला गया । हापुड रोड पर पुलिस अधिकारियों ने भारी पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च निकालकर शहर की जनता से शांति के साथ रहने की अपील की । जुम्मे की नमाज के चलते हापुड रोड स्थित इमलिया मस्जिद और कोतवाली की जामा मस्जिद सहित शहर की अन्य मस्जिदों और संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

अधिकारियों ने असामाजिक तत्वों से शक्ति से निपटने के आदेश जारी किए हैं। एडीजी ध्रुव सिंह, आईजी निचिकेता झा, जिलाधिकारी दीपक मीणा और एसएसपी रोहित सिंह साजवान ने अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ बेगम पुल पर डेरा डाला हुआ है। अधिकारी शहर में हो रही पल-पल की एक्टिविटी पर नजर बनाए हुए हैं। एसएसपी रोहित सिंह साजवान ने जनता से शांति बनाए रखने की अपील की है।

एसएसपी ने कहा कि पुलिस कर्मचारी सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म पर नजर बनाए हुए हैं। किसी प्रकार की भी भड़काऊ पोस्ट शेयर करने वाले को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा। शहर और देहात में ड्रोन कैमरों से नजर रख जनता से शांति के साथ रहने की अपील की गई है। उसके बाद भी अगर कोई असामाजिक तत्व कोई ऐसा काम करता है। जिससे शांति व्यवस्था में किसी भी प्रकार का व्यवधान हो तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts