किठौर थाने में तैनात सिपाही का रिश्वत मांगते ऑडियो

ऑडियो में रुपए की डिमांड कर रहा सिपाही, अधिकारी बोले जांच के बाद होगी कार्रवाई

मेरठ। किठौर थाने में तैनात एक सिपाही का रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में सिपाही पीड़ित से पांच हजार 612 रुपए की डिमांड कर रहा है। ऑडियो वायरल होने के बाद पीड़ित का मामले में सफाई देते हुए एक वीडियो भी प्रकाश में आया है। जिसमें पीड़ित सिपाही का बचाव करता नजर आ रहा है। वही वायरल ऑडियो की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी ऑडियो की जांच कराकर कार्यवाही की बात कह रहे हैं।

 थाने में तैनात एक धर्मेंद्र हुड्डा नाम का सिपाही किठौर के ही रहने वाले मोहम्मद गफूर को फोन कर पांच हजार 612 रुपए की डिमांड कर रहा है। रुपए की डिमांड करते हुए सिपाही का ऑडियो वायरल हो गया। ऑडियो वायरल होने के कुछ देर बाद ही पीड़ित गफूर का सिपाही के पक्ष में एक वीडियो प्रकाश में आया है। वीडियो में पीड़ित सिपाही का बचाव कर रहा है। पीड़ित का कहना है कि उसके सिपाही से अच्छे संबंध है। वही वायरल ऑडियो प्रकाश में आने पर थाना प्रभारी और अधिकारी ऑडियो की जांच कराकर कार्यवाही की बात कह रहे हैं।

वायरल ऑडियो के बारे में एसपी देहात कमलेश बहादुर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वायरल ऑडियो में कुछ तो गड़बड़ी नजर आ रही है, वायरल ऑडियो की जांच कराई जा रही है उसके बाद कार्यवाही की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts