मेरठ के एक परिवार के चार सदस्यों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत 

 दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर बैलेंस बिगड़ने के कारण डिवाइडर से टकराई कार

नूंह/मेरठ। हरियाणा के नूंह में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर गुरुवार सुबह हुए हादसे में मेरठ के  एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा तेज रफ्तार में जा रही ईको स्पोर्ट्स गाड़ी का बैलेंस बिगड़ने के चलते हुआ है। मारे गये विवि में तैनात एक कर्मचारी के परिवार के सदस्य है। विवि में शोक का माहौल छाया हुआ है। 

  चौधरी  चरण विवि  में तैनात क्लर्क धन प्रकाश की पत्नी अनीता (45) उसका पुत्र संभव (18) पुत्री गुनी (15)नंद पुष्पा (50)नंद का बेटा पीयूष पुत्र अजय निवासी मोरटा गाजियाबाद अनीता का भतीजा मौली (25) वर्ष बोलेरो कार में सवार होकर सात सदस्य गुरुवार सुबह उज्जैन के लिए जा रहे थे। रास्ते में हरियाणा मेवात के पास सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।हादसे में अनीता पत्नी धन प्रकाश, बेटा संभव, अनीता का भतीजा पीयूष निवासी मोरटा गाजियाबाद, भांजे मोली की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। नंद पुष्पा विकास की पुत्री गुनी, गीताश्री (15) गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे की जानकारी मिलने के बाद घर के परिवार के सदस्य घटनास्थल पर गए हुए गये । घर में अकेली दादी है जिसको अभी घटना के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। घटना की जानकारी पर मोहल्ले की महिलाएं घर में पहुंच रही हैं।कार इससे डिवाइडर से टकरा कर नीचे जा गिरी। घायलों को नल्हड़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। मृतकों में एक महिला व बच्चा भी शामिल है। 

नूह के पिनगंवा थाना के जांच अधिकारी बाबूलाल ने बताया कि मेरठ से एक परिवार अपनी कार में उज्जैन जा रहा था। इसमें परिवार के 6 लोग और एक ड्राइवर सवार थे। जैसे ही उनकी कार नूंह जिले में दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर पिनगंवा के समीप झिमरावट गांव पहुंची तो ड्राइवर संतुलन खो बैठा।हादसे के बाद लोगों ने सभी को गाड़ी से बाहर निकाला और एम्बुलेंस व पुलिस को सूचना दी। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक महिला की इलाज के दौरान मौत हुई।जांच अधिकारी का कहना है कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts