महिला की मौत पर परिजनाें ने तोड़फोड़ के साथ अस्पताल में हंगामा 

 उपचार में लापरवाही का लगाया आरोप , परिजनाें ने की तोड़फोड 

मेरठ। थाना नौचंदी क्षेत्र आरटीओ रोड स्थित शुभकामना हॉस्पिटल मे इलाज के दौरान  महिला की मौत होने पर महिला के परिवार वालों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा करते हुए तोड़फोड़ कर दी। मृतक महिला के परिवार वालों का आरोप था कि हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने आयुष्मान कार्ड से भी इलाज करने से इंकार कर दिया था। डॉक्टर की लापरवाही के चलते महिला की मौत हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझ कर शांत करने के बाद पीड़ित परिवार से तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

समरगार्डन निवासी  मोहम्मद समर  कर मॉ  शाइस्ता की सोमवार की रात सिर और हाथ-पैरों में अचानक दर्द उठने पर उन्हें शुभकामना नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया था। समर ने बताया कि दोपहर तक उसकी मां शाइस्ता की हालत ठीक थी। दोपहर बाद डॉक्टरों ने तबीयत बिगड़ने की बात कहते हुए परिवार के लोगों से एक लाख रुपए जमा करा लिए।आरोप है कि उसके बाद डॉक्टरों और स्टाफ ने परिवार के लोगों को आईसीयू में भी नहीं जाने दिया। वही मंगलवार शाम को डॉक्टरों ने शाइस्ता को मृत घोषित कर दिया। जिस पर परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करते हुए तोड़फोड़ कर दी। मृतक महिला के परिवार वालों का गुस्सा देखकर अस्पताल का स्टाफ और डॉक्टर मौके से फरार हो गए। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और किसी तरह हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर शांत कराया।

मृतक महिला के परिवार वालों ने अस्पताल प्रबंधन और स्टाफ के खिलाफ तहरीर देकर अस्पताल को बंद कराने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। नौचंदी थाना प्रभारी का कहना है कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts