'बड़े मियाँ छोटे मियाँ' के वल्लाह हबीबी गाने की शूटिंग में किन चुनौतियों का करना पड़ा सामना; 

सुनिए कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस की कहानी, उन्हीं की ज़ुबानी  

 मुबंई। इस वर्ष की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बड़े मियाँ छोटे मियाँ' का लेटेस्ट सॉन्ग 'वल्लाह हबीबी' रिलीज़ हो गया है। फ्लोर पर आते ही इसने हमें अपनी अरबी धुनों पर थिरकने के लिए मजबूर कर दिया है। इस सॉन्ग में बेहद शानदार मूव्स और आश्चर्यजनक सुंदरता शामिल हैं, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने का वादा करते हैं।

इस सॉन्ग की शूटिंग जॉर्डन में वाडी रम के लुभावने रेत के टीलों के बीच की गई है, जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ ने अपनी शानदार कैमिस्ट्री से स्क्रीन पर आग लगा दी है। हालाँकि, सॉन्ग देखने के बाद यह अंदाज़ा लगा पाना काफी मुश्किल है कि इसकी शूटिंग बेहद कम तापमान में की गई है। वाडी रम में बहुत ठंड थी और तापमान 2 डिग्री था। लेकिन, इसके बावजूद डांसर्स की पूरी टीम ने अपना उत्साह बनाए रखा और ट्रैक की शूटिंग जारी रखी।

कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने मौसम की चरम स्थिति में ट्रैक की शूटिंग के बारे में बात करते हुए कहा, "टाइगर के लिए यह बेहद कठिन था, क्योंकि रेत बार-बार उनकी पैंट के भीतर चली जाती थी, लेकिन उन्होंने पूरे शूट के दौरान अपने धैर्य को कम नहीं होने दिया और शूट को बेहतर बनाने पर ध्यान दिया।" उन्होंने आगे कहा, "परफेक्ट शॉट हासिल करने के लिए लगभग 5-6 टेक लगे।"

निर्माता जैकी भगनानी ने कहा, "शूटिंग के दौरान तापमान 4 डिग्री था, लेकिन तेज़ हवा चलने के कारण यह प्रभावी रूप से माइनस 2 था। इसके बावजूद, अक्षय और टाइगर ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया।"

गाने में अलाया और मानुषी दिवा वाइब्स बिखेरती नज़र आ रही हैं, जबकि टाइगर श्रॉफ सिर्फ एक केप पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। शूटिंग के दौरान जमा देने वाले तापमान को देखते हुए, हम सिर्फ कल्पना ही कर सकते हैं कि टीम को किन कठिनाइयों का सामना करना पड़ा होगा। दर्शकों के आनंद के लिए ऐसा ग्रूवी ट्रैक लाने के लिए पूरी टीम के समर्पण को साधुवाद।

'बड़े मियाँ छोटे मियाँ' को वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले आज़ फिल्म्स के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। film ka लेखन और निर्देशन अली अब्बास ज़फर द्वारा किया गया है, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास ज़फर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। वहीं, संगीत ज़ी म्यूजिक ने दिया है। यह फिल्म ईद 2024 पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर प्रमुख किरदार निभा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts