31 को क्रांति भूमि मेरठ से शंखनाथ करेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी 

युद्धस्तर पर आरंभ हुई रैली की तैयारी , भाजपा नेता तैयारी में जुटे 

 मेरठ। क्रांति भूमि मेरठ से देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र माेदी आगामी 31 मार्च को चुनावी शंखनाद करेंगे। रैली की तैयारी युद्धस्तर पर आरंभ हो गयी है। इसके भाजपा नेताओं ने रैली को लेकर कमर कस ली है। रैली में रालोद के मुखिया जयंत चौधरी भी मौजूद रहेंगे। 

भाजपा -रालोद गंठबधन के बाद पहली बार ऐसा मौका होगा ।जब पीएम के साथ रालोद मुखिया भी मंच को शेयर करेंगे। भाजपा के लोकसभा संयोजक कमल दत्त शर्मा की अध्यक्षता में पार्टी नेताओं के साथ बैठक आयोजित की गयी। भाजपा पदाधिकारियों ने बताया प्रधानमंत्री की यह रैली  मेरठ  कलस्टर की होगी । रैली में मेरठ,बागपत, बुलंदशहर, गाजियाबाद, गैातमबुद्ध नगर लोकसभा के प्रत्याशी व पार्टी नेता मौजूद होंगे। प्रधानमंत्री की इस रैली से पश्चिम क्षेत्र में संदेश देने का काम होगा। भाजपा नेताओं की मांने तो उनका कहना है कि 2014 ,2019 की तरह इस बार भी पीएम मोदी वेस्ट यूपी की धरती से शंखनाद करने जा रहे है। इससे भाजपा बड़ा लाभ देखने को मिलेगा। 

 वही रैली को लेकर भाजपा -रालोद नेताओं ने पूरी तरह कमर कस ली है। रैली में लोगों की भीड़ जुटाने व बसों की व्यवस्था के लिए पार्टी नेताओं की जिम्मेदारी तय कर दी गयी है। कृषि विवि के पास के मैदान में रैली केा लेकर जोरशोर से तैयारी आरंभ कर दी गयी है। पार्टी नेताओं की निगरानी में कार्य किया  जा रहा है। वही पुलिस प्रशासन के अधिकारियो ने रैली स्थल का निरीक्षण किया है।  

 ये बनाए गये भाजपा ने स्टार प्रचारक 

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए भाजपा ने पार्टी के स्टार चुनाव प्रचारकों की सूची जारी कर दी है।सूची में पीएम नरेन्द्र मोदी , योगी आदित्यनाथ के साथ डा.लक्ष्मी कांत वाजपेयी, एमएलसी अश्वनी त्यागी, क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेन्द्र सिसोदिया, उर्जा राज्य मंत्री सोमेन्द्र तोमर, कपिल देव अग्रवाल, केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान शामिल किया गया है। पीएम मोदी व सीएम योगी के साथ रैली में इन स्टार प्रचारकों को मंच से बोलने का मौका मिलेगा। 


No comments:

Post a Comment

Popular Posts