मेरठ बार एसोसिएशन चुनाव 

 रोहिताश अग्रवाल छठी बार बने अध्यक्ष , अमित दीक्षित बने महामंत्री 

 विजेताओं के समर्थनों ने ढोल पर डांस कर मनाया जश्न 

 मतगणना स्थल के बाहर प्रोजेक्टर लगाकर मतगणना को  किया गया प्रसारण 

 मेरठ। मेरठ बार एसाेसिएशन की प्रबंध समिति के वार्षिक चुनाव 2024-25  के लिए शुक्रवार को मतगणना की गिनती के बाद रोहिताश अग्रवाल छठी बार अध्यक्ष बने जबकि महामंत्री के पद पर अमित दीक्षित विजेता घोषित किए गये। वही जीते हुए उम्मीदवारों ने जमकर जश्न बनाया। 



 गत 8 फरवरी को हुए मतदान में 2723 सदस्यों के द्वारा डाले गये वोट की गिनती नानकचंद सभागार में चुनाव अधिकारी जगदीश गिरी, आयेन्द्र सिंह राणा, एयाज अहमद, विशाल भारती, विरेन्द्र सिंह सिरोही, अशोक पंडित, सहदेव सोम की निगरानीे में सुबह 9 बजे से वोटों की गिनती आरंभ हुई जो कि शाम पांच बजे तक चली। मतगणना के समाप्त होने के बाद राेहिताश्व कुमार अग्रवाल को 1037 वोट मिले। जबकि प्रतिद्वंदी जितेन्द्र सिंह बना को 901 वोट मिले। महामंत्री पद पर अमित कुमार दीक्षित को 1125 वोट मिले। जबकि उनके प्रतिद्वंदी देवकरण शर्मा को 992 वोट मिले। वरिष्ठ उपाध्यक्ष के पद पर सर्वेश कुमार को 1079 वोट मिले। जबकि प्रतिद्वंदी कमल मेहंदीरत्ता को 802 वोट मिले। कनिष्ठ  उपाध्यक्ष के पदों पर जसवीर सिंह सैना व मीनाक्षी चौधरी विजयी हुए। कोषाध्यक्ष के पद पर चिराग सिंह को  1129 वोट मिले। जबकि उनके प्रतिद्वंदी अमित कुमार शर्मा को 1083 वोट मिले। संयुक्त सचिव के पद पर अनुभव  कौशिक विजेता बने। संयुक्त सचिव पुस्तकालय के पद के लिए निधि विजेता बनी। संयुक्त सचिव प्रकाश के पद पर तुषार गुप्ता विजयी हुए। विजेताओं के समर्थकों ने जमकर आतिशबाजी की और ढोल बजाकर नृत्य किया। 

 जीत के बाद रोहिताश्व अग्रवाल ने कहा कि युवा अधिवक्ताओं के लिए चैंबर की समस्या के साथ पश्चिम उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना को लेकर स्थायी रणनीति बनाकर आंदोलन तेज किया जाएगा। कचहरी परिसर में पार्किंग की समस्या का निराकरण किया जाएगा। 

 वही महामंत्री के पद पर विजयी हुए अमित दीक्षित का कहना था कि युव अधिवक्ताओं के सामने वकालत को लेकर आने वाली चुनौतियों और उनके हित को ध्यान में रखकर कार्य किया जाएगा। किसी भी अधिवक्ता का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts