मनचलों को सड़क पर सरेआम बनाया मुर्गा 

 गलती मानने के बाद बाइक सवार युवकों को छोडा गया 

मेरठ। कोचिंग में पढ‍़ने जा  रही छात्राओं को फब्तियां कसना  छेडछाड़ करना बाइक सवार युवकों को उस समय महंगा पड़ गया। जब छात्राओं ने कोचिंग में पहुंच कर कोचिंग संचालक को युवको की हरकत को बताया। जिस पर कोचिंग सेंटर के मालिक का पिता हाथ में राइफल लेकर घटनास्थल पर पहुंच गया। उसने मनचले को पकड़ लिया। उनकी बीच सड़क पर पिटाई करने के बाद बीच सड़क पर ही मुर्गा बना दिया। राइफल को लोडकर मनचलों को धमकाया। साथ ही भीड़ से कहा कि घटना का वीडियो भी बनाएं। युवकों से कहा कि कसम खाओ आज के बाद छेड़छाड़ नहीं करोगे। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 एक कोचिंग सेंटर पर सोमवार को कुछ छात्राएं कोचिंग के लिए जा रही थी। छात्राओं के साथ अहमदनगर गली नंबर 13 के रहने वाले बाइक सवार दो मनचलों ने छेड़छाड़ कर दी। छात्राएं आरोपी मनचलों से बचकर किसी तरह कोचिंग सेंटर पर पहुंची। छात्राओं ने कोचिंग सेंटर के मालिक को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद कोचिंग सेंटर के मालिक का पिता हाथ में राइफल लेकर घटनास्थल पर पहुंच गया। उसने मनचले को पकड़ लिया। उनकी बीच सड़क पर पिटाई करने के बाद बीच सड़क पर ही मुर्गा बना दिया। राइफल को लोडकर मनचलों को धमकाया। साथ ही भीड़ से कहा कि घटना का वीडियो भी बनाएं। 

लोहिया नगर थाना प्रभारी केपी सिंह का कहना है कि राइफल लेकर मनचलों के साथ मारपीट और धमकाने वाले व्यक्ति के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। उन्होंने कहा कि इस तरह सजा देने का अधिकार किसी को नहीं है अगर कोई घटना हुई थी तो मामले की जानकारी पुलिस को देनी थी पुलिस आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर आरोपियों को जेल भेजती।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts