बदमाशोंं ने पिस्टल दिखाकर मांगी रंगदारी, दहशत में कारोबारी

मेरठ। शाकिर गैंग के बदमाशों ने कपड़ा कारोबारी से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। पीड़ित कारोबारी ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। उधर, रंगदारी मांगने से कारोबारी का परिवार दहशत में है।

मेरठ में रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। कोतवाली थाना क्षेत्र के भगत सिंह मार्केट में शाकिर गैंग के बदमाशों ने कपड़ा कारोबारी बाबू से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। वहीं, पीड़ित ने जान का खतरा जताते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं।

पुलिस के मुताबिक, इमलियान निवासी बाबू पुत्र हाजी इलियास कपड़ों का कारोबार करते है। आरोप लगाया कि वह रात भगत सिंह मार्केट से होकर गुजर रहे थे, उसी दौरान कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया। उन पर पिस्टल तान दी और पांच लाख की रंगदारी की मांग की। इस दौरान यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई। जिसके बाद बदमाशा फरार हो गए।

बताया गया कि ये शाकिर गैंग के बदमाश थे। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। उधर, एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts