हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी से मिले परिजन

कहा- इकलौते बेटे को ईंट से कूचकर मार डाला, अब समझौते का बना रहे परिवार

मेरठ। लोहियानगर थाना क्षेत्र में 29 अगस्त 2023 को लोहिया नगर के रहने वाले 15 वर्षीय किशोर का शव मिलने से हड़कंप मच गया था। पुलिस ने किशोर की पहचान रिहान पुत्र मजहर के रूप में की थी। इसके बाद पीड़ित परिवार ने खरखौदा थाना पहुंचकर आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को जेल भेज दिया था।

पुलिस बाकी आरोपियों की अभी गिरफ्तारी नहीं कर पाई। आरोपी परिवार पर समझौते का दबाव बना रहे हैं और समझौता न करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसी के डर के चलते पीड़ित परिवार ने बुधवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचकर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

लोहियानगरकी रहने वाली शबनूर ने बताया कि 29 अगस्त को उसके इकलौते बेटे की ईंटों से कुचलकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया था। घटना के बाद रिहान के पिता ने सदाकत, सादिक, ताहिर, जाहिद और समरीम के खिलाफ बेटे की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने हत्या में शामिल एक आरोपी को पकड़ कर जेल भेज दिया था।

पुलिस अभी बाकी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि आरोपी खुले घूम रहे हैं और समझौते का दबाव बना रहे हैं। समझौता नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित परिवार ने बुधवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। एसएसपी ने मामले में जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts