अनियंत्रित ऑटो पलटने से एक की मौत, चार लोग गंभीर घायल

मेरठ।  गुरूवार को  लोहियानगर थाना क्षेत्र स्थित हापुड-बुलंदशर हाईवे पर गुरुवार सुबह सवारियों से भरा तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ऑटो सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायलों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। यहां घायलों का उपचार चल रहा है।



 सुबह करीब 11:00 बजे कस्बा खरखोदा की ओर से एक तेज रफ्तार ऑटो सवारी लेकर मेरठ की तरफ जा रहा था। तेज रफ़्तार ऑटो जब हापुड़ बुलंदशहर हाईवे स्थित नौगजा मदरसे के पास पहुंचा तो अचानक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दौरान ऑटो में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। चीख पुकार सुनकर आसपास मौजूद लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और ऑटो के नीचे दबे लोगों को निकालने का प्रयास शुरू कर दिया। हादसे में गांव फफूंडा के रहने वाले नूर मोहम्मद की मौत हो चुकी थी।

लोगों ने हादसे की जानकारी लोहियानगर थाना पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक नूर मोहम्मद के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। वहीं घायलों में करिश्मा, चंद्रसेन, राहुल और विपिन पाल गंभीर रूप से घायल है। वहीं थाना पुलिस के अनुसार ऑटो चालक मौके से फरार है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts