रेलवे लाइन पार करते ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत 

मेरठ। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र स्थित रेलवे ट्रैक पर नौचंदी एक्सप्रेस की चपेट में आकर युवक की दर्द नाक मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर मृतक युवक के परिवार में हाहाकार मच गया। मृतक युवक के परिवार वालों के अनुसार वह कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान था हालांकि पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर परिवार वालों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

बुधवार दोपहर नूरनगर रेलवे हाल्ट के पास एक युवक रेलवे लाइन क्रॉस कर रहा था। तभी युवक नौचंदी एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। इसके बाद युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर ब्रह्मपुरी थाना और जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक की पहचान लिसाड़ी गांव के रहने वाले प्रवीण पुत्र राजपाल के रूप में की। हादसे की जानकारी मिलने पर मृतक के परिवार वाले भी घटनास्थल पर पहुंच गए मृतक के परिवार वालों में शव को देखते ही हाहाकार मच गया।

प्रवीण की पत्नी करीब एक वर्ष पूर्व प्रवीण को छोड़कर चली गई थी

मृतक के परिवार वालों के अनुसार प्रवीण की पत्नी करीब एक वर्ष पूर्व प्रवीण को छोड़कर चली गई थी। जिसके बाद से प्रवीण परेशान चल रहा था। और परिवार वालों के अनुसार वह मानसिक रूप से भी परेशान था। परिवार के लोगों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। ब्रह्मपुरी पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसके परिवार वालों को सौंप दिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts