10 से 7 मार्च तक होंगे व्यापारी सम्मेलन 

  मेरठ। दस फरवरी से सात मार्च तक व्यापारी सम्मेलन कराए जायेंगे। इसमें केंद्र व प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री और पदाधिकारी शामिल होंगे। सभी केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा व्यापारियों के हित में चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी देंगे। 

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने बताया कि केंद्र व प्रदेश सरकार के निर्देश पर उत्तर प्रदेश में दस फरवरी से सात मार्च तक व्यापारी सम्मेलन होंगे। व्यापारी सम्मेलन को सफल बनाने के लिए 28 जनवरी को काशी, 29 जनवरी को मथुरा, 30 जनवरी को कानपुर और अवध, 31 जनवरी को गोरखपुर और 8 फरवरी को पश्चिमी उत्तर प्रदेश की हापुड़ में बैठक होगी। व्यापारी सम्मेलन प्रदेश की सभी कमिश्नरी में आयोजित होंगे। इसमें केंद्र और प्रदेश सरकार के मंत्री और पदाधिकारी शामिल होकर व्यापारियों के हित में किए गए कार्यों को बताएंगे। 

शारदा ने कहा कि केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार ने व्यापारियों के हित में योजनाएं चलाई। इसमें प्रधानमंत्री मुद्रा बैंक योजना के तहत 18 हजार युवाओं को 50 हजार से 20 लाख तक बिना गारंटी लोन दिया गया। व्यापारियों को दस लाख तक का सड़क दुर्घटना बीमा, पेंशन योजना, केंद्र व प्रदेश में व्यापारी कल्याण बोर्ड का गठन, ओडीओपी आदि योजनाएं चलाई।इस मौके पर ज़िला महामंत्री भाजपा मोहन सिंह, प्रधान सत्यपाल प्रधान , पंडित विजय शर्मा, विनय भार्गव, अमरजीत, राकेश कुमार, अजय जयंत, सरदार विक्रम सिंह , महेश कुमार, अनिल कुमार आदि मौजूद रहे। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts