हिंदू राष्ट्र सेवा संघ ने फूंका आतंकवादी संगठन हमास का पुतला 

हमास का समर्थन करने वालों की संपत्ति की जांच की मांग की

मेरठ।14 अक्टूबर को हिंदू राष्ट्र सेवा संघ के अध्यक्ष किशोर पहाड़ी के नेतृत्व में आतंकवादी संगठन हमास के पुतले को लाठी डंडों से पीटते हुए आग के हवाले किया गया।समिति से जुड़े हुए सभी संगठन हिंदू राष्ट्र सेवा संघ कार्यालय बेगमपुल में इकट्ठा हुए वहां से नारेबाजी करते हुए मेरठ कमिश्नरी चौराहे पर पहुंचे जहां उन्होंने आतंकी संगठन हमास का पुतला फूंका।

 किशोर पहाड़ी ने बताया कि गाजा पट्टी में सक्रिय आतंकी संगठन हमास द्वारा इजरायली निर्दोष महिलाओं पुरुष पर किए गए कायरता पूर्ण हमलों की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं और भारत सरकार से मांग करी की हैदराबाद के भाई जान और जम्मू कश्मीर के अलगाववादी नेता महबूबा मुफ़्ती द्वारा आतंकी संगठन हमास का समर्थन करना हमास की बी टीम की ओर इशारा करता है और उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों द्वारा हमास के समर्थन में निकाली गयी रैली वो भी उनकी बी टीम की ओर इशारा करती है। हमारी सरकार से मांग है की ऐसे लोगों की जांच कराकर इनके खिलाफ देशद्रोह की कार्रवाई की जाए ।उनकी संपत्ति की भी जांच होनी चाहिए। हमें ऐसा लगता है कि इनके तार अरब देशों से जुड़े हुए हैं ।जो इन्हें फंडिंग करते हैं इनके ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई करते हुए बुलडोज़र की कार्रवाई भी की जाए।

इस मौके पर  हिंदू राष्ट्र सेवा संघ के संयोजक  किशोर पहाड़ी, प्रवक्ता चंदन पांडे, रोहित गोयल चौन सिंह बालियान, शंकर दयाल जिलाध्यक्ष, रवि कुमार, संजय वाल्मीकि, रोहित सोनकर, संदीप राव, राजेश भगत  आदि लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts