पुलिस की गौतस्कारों से भुठभेड, दो गिरफ्तार 

 भुठभेड के बाद  एक गोतस्कर को लगी गोली एक पुलिस को भी लगी गोली 

मेरठ।  बृहस्पतिवार को अलसुबह सर्विलंस टीम, सरुरपुर थाना पुलिस की गोकशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस हेडकांस्टेबल गोली लगने से घायल हो गया। वहीं मौके से पुलिस ने एक गोकश को गिरफ्तार कर लिया एक फरार हो गया। जिसे बाद में कांबिंग कर जंगल गिरफ्तार  किया गया। पुलिस ने घायलों को सीएचसी सरूरपुर में भर्ती कराया।

 हर्रा चौकी प्रभारी प्रवीण चौधरी ने बताया कि सुबह 4:00 बजे के समय वह पुलिसबल व एसओजी टीम के साथ थाना क्षेत्र में गोकशी की घटनाओं पर रोकथाम के लिए गश्त कर रहे थे। टीम पांचली बुजुर्ग मोड पर पहुंची तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों को रोकने का इशारा किया गया। बाइक सवार रुके नहीं, तेजी से भागने लगे। तभी बाइक पर पीछे बैठे बाइक सवार ने पुलिस पर फायर कर दिया। जिसमें पुलिस टीम के हेड कांस्टेबल कृष्ण कुमार गोली लगने से घायल हो गया।

उसके बाद पुलिस टीम व एसओजी  टीम ने भी दो राउंड फायरिंग कर दी। जिसमें ओवेश पुत्र अनीश उर्फ़ गोला निवासी ग्राम रुहासा थाना दौराला हाल निवासी एवन कॉलोनी थाना खरखौदा घायल हो गया। उसके पास से एक तमंचा 315 बोर 2 जिंदा कारतूस 2 खोखा कारतूस बरामद हुए हैं। दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल में भाग गया । घायल को इलाज के लिए सरूरपुर सीएचसी भिजवाया गया।फरार हुए गोकश को पकड़ने के लिए पुलिस काफी देर तक जंगल में कांबिंग करती रही। गोकश को बाद में जंगल से अरेस्ट कर लिया। जिसने अपना नाम कासिफ पुत्र तौसीफ नि किदवई नगर थाना कोतवाली मुजफ्फरनगर बताया। दोनो व्यक्तियों से गौकशी करने में प्रयुक्त औजार बरामद हुए । गिरफ्तार किए गए दोनों गोकशी मे थाना सरूरपुर गोवध अधिनियम में वांछित हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts