शूटिंग के लिए कश्मीर गईं सौम्या टंडन वहां बिता रहीं छुट्टियां

मुंबई। अभिनेत्री सौम्या टंडन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने कश्मीर दौरे का एक वीडियो साझा कर अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया। अभिनेत्री शूटिंग के लिए कश्मीर गई थीं, लेकिन वह अपना काम पूरा कर वहां छुट्टियां बिता रही हैं, क्योंकि वह इसकी सुंदरता से प्रभावित हो गईं।
सौम्या, जिन्हें 'भाबी जी घर पर हैं!' में अनीता भाबी के रूप में जाना जाता है, ने बताया कि वह किस तरह कश्मीर की प्राकृतिक सुंदरता से प्रभावित हैं और उन्होंने प्रशंसा की कि वहां शूटिंग करना और यात्रा करना कितना शांतिपूर्ण और आसान है।
उन्होंने कहा, "मैं एक छोटी सी शूटिंग के लिए कश्मीर में हूं और यहां छुट्टी बिता रही हूं। शूट सुखद रूप से सहज था और यह यात्रा का एक अद्भुत अनुभव है। मैं हमेशा फूलों के साथ शिकारा में डल झील जाना चाहती थी और आखिरकार मैंने इस बार ऐसा किया। श्रीनगर आज जी20 के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहा है। मैं तीन दिन बाद श्रीनगर से बाहर कदम रखूंगी।"
उन्होंने स्वागत करने आए स्थानीय लोगों के साथ अपनी मुलाकातों को भी याद किया। इन लोगों ने उनके साथ प्रेरक कहानियां साझा कीं।सौम्या ने जिक्र किया, "कश्मीरी लोग पर्यटकों का बहुत स्वागत करते हैं और उनके व्यवसायों और पर्यटन को बढ़ते हुए देखना बहुत अच्छा लगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts