कोर्ट ले जाते वक्त मनीष सिसोदिया से बदसलूकी

 केजरीवाल बोले, ऊपर से ऑर्डर मिला होगा
नई दिल्ली (एजेंसी)।
दिल्ली में विवादित शराब नीति के मामले में गिरफ्तार पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को मंगलवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 1 जून तक बढ़ाते हुए फिर से सिसोदिया को झटका दे दिया है। मनीष सिसोदिया को कोर्ट ले जाते वक्त का एक वीडियो सामने आया है जिसे देख आम आदमी पार्टी भड़क गई है। आप ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस सिसोदिया के साथ बदसलूकी कर रही है।
हालांकि पुलिस ने दुर्व्यवहार की बात को दुष्प्रचार बताया। श्री केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि क्या पुलिस को इस तरह मनीष सिसोदिया के साथ दुर्व्यवहार करने का अधिकार है? क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया है?
स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि क्या पुलिस को इस तरह मनीष सिसोदिया के साथ दुव्र्यवहार करने का अधिकार है? क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है? दिल्ली पुलिस को इस अधिकारी को तुरंत निलंबित करना चाहिए।
दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने अदालत परिसर का वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि राउज एवेन्यू अदालत में इस पुलिसकर्मी द्वारा मनीष सिसोदिया के साथ चौंकाने वाला दुर्व्यवहार।
दिल्ली पुलिस को उन्हें तुरंत निलंबित करना चाहिए। राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि पुलिसिया गुंडागर्दी चरम पर है। मनीष सिसोदिया का गर्दन पकडक़र खींचता हुआ यह पुलिस अधिकारी अपने आका को खुश करने के चक्कर में भूल गया कि न्यायालय इसकी नौकरी भी ले सकता है। न्यायालय इस घटना का संज्ञान ले।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts