हीरामंडी की शूटिंग से नाखुश हैं संजय लीला भंसाली, दोबारा करेंगे शूटिंग

मुंबई। संजय लीला भंसाली की अगली महत्वाकांक्षी परियोजना, हीरामंडी, नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इसकी शूटिंग वर्तमान में मुंबई में की जा रही है। हाल ही में, नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी और संजीदा शेख सहित प्रमुख महिलाओं की पहली उपस्थिति साझा की।
फर्स्ट लुक ने सभी को हैरान कर दिया।
हालांकि, विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, संजय लीला भंसाली सीरीज के लिए शूट के एक हिस्से से खुश नहीं हैं। हीरामंडी से जुड़े सूत्र बताते हैं, हीरामंडी के अलग-अलग एपिसोड अलग-अलग निर्देशकों द्वारा निर्देशित किए जा रहे हैं, जिन्होंने पहले संजय लीला भंसाली के तहत काम किया है। भंसाली श्रृंखला के लिए केवल प्रमुख दृश्यों का निर्देशन कर रहे हैं। हालांकि, हाल ही में, जब संजय लीला भंसाली ने अन्य निर्देशकों द्वारा शूट किए गए एपिसोड के कुछ दृश्यों को देखा, तो जाहिर तौर पर वह खुश नहीं थे। संजय लीला भंसाली उन एपिसोड्स के कुछ हिस्सों को फिर से शूट करने पर जोर दे रहे हैं, जिनके बारे में वह आश्वस्त नहीं है।
प्रोडक्शन हाउस और कर्मचारी दुविधा में हैं क्योंकि शो का अधिकांश हिस्सा लगभग पूरा हो चुका था। इससे नेटफ्लिक्स पर सीरीज की रिलीज में देरी होगी या नहीं, यह अभी पता नहीं चल पाया है। संजय लीला भंसाली की हीरामंडी को नेटफिलिक्स पर प्रदर्शित किए जाने की घोषणा कुछ समय पूर्व ही एक भव्य समारोह आयोजित करके की गई थी। नेटफ्लिक्स ने इस घोषणा से पहले कहा था, एक और समय, एक और युग, संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई एक और जादुई दुनिया जिसका हम हिस्सा बनने का इंतजार नहीं कर सकते। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts