पुष्पा-2 में नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह

मुंबई। हिन्दी सिनेमा के ऊर्जावान सितारों में शामिल रणवीर सिंह इन दिनों अपनी असफलता को लेकर चर्चाओं में हैं। उनकी गत वर्ष प्रर्दशित रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस असफल हो गई थी। उससे पहले उनकी कबीर खान निर्देशित 83 को भी असफलता का सामना करना पड़ा था।
बताया जा रहा है कि अपनी असफलता को धोने के लिए रणवीर सिंह ने ख्यातनाम निर्देशक सुकुमार का हाथ थामा है। प्राप्त समाचारों के अनुसार रणवीर सिंह सुकुमार के निर्देशन में बन रही अल्लू अर्जुन अभिनीत पुष्पा-2 में कैमियो करने जा रहे हैं।
रिपोर्ट के अनुसार रणवीर सिंह पुष्पा-2 में पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे। जिसके चलते फिल्म को एक अलग मोड मिलेगा। बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह पर कुछ एक्शन दृश्य भी फिल्माए जाएंगे, जिससे एक्शन का डोज डबल होगा। हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।
अल्लू अर्जुन के फैंस को काफी बेसब्री से फिल्म 'पुष्पा: दि रूल' का इंतजार है। जब फिल्म का पहला पार्ट आया था तो पूरे देश के सिर पर 'पुष्पा' फीवर चढ़ा हुआ था। फिल्म के गाने, डायलॉग और हर एक सीन लोगों को जुबानी याद हो गया था। फिल्म के हीरो अल्लू अजुर्न की फैन फॉलोइंग इस फिल्म से कई गुना बढ़ चुकी है। इन दिनों फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क जारी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts