जेल से दिलाई हिस्ट्रीशीटर सुनील फौजी ने धमकी

मुकदमा वापस ले नहीं तो परिवार के साथ जान से मार दिया जाएगा

मेरठ। रोहटा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम भदौडा निवासी युवाक ने जेल में बंद सुशील फौजी पर गंभीर आरोप लगाते हुए मामले की शिकायत अधिकारियों से की है। पीड़ित का कहना है कि जेल में बंद फौजी अपने गुर्गों से मुकद्दमा वापस न लेने पर परिवार सहित जान से मरवाने की धमकी दे रहा है। मामले की शिकायत करने के बाद भी पुलिस कार्यवाही नहीं कर रही।

रोहटा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम भदौडा निवासी इरफान पुत्र सईद का आरोप है कि गांव का ही रहने वाला सुशील फौजी पुत्र मंगलसेन ने उसके घर में घुसकर मारपीट कर दी थी जिसमें सुशील फौजी व उसके साथियों के विरुद्ध थाने में पीड़ित ने मुकदमा दर्ज करा दिया था। पीड़ित ने बताया कि आरोपी सुशील फौजी के विरुद्ध मेरठ व अन्य जनपदों में हत्या लूट रंगदारी और गैंगस्टर के मुकदमे दर्ज हैं। इसी के चलते सुशील फौजी गैंगस्टर एक्ट में जेल में बंद है 27 फरवरी को हिस्ट्रीशीटर सुशील फोजी के गुर्गों विकास मलिक, नितिन, पूसी पंडित, सागर गाठ व दो अज्ञात व्यक्तियों ने पीड़ित की मां वह भतीजी को तमंचा दिखाकर धमकाया और मुकदमा वापस लेने की धमकी दी। पीड़ित ने मामले की जानकारी रोहटा थाने में देकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम करा दिया।

मुकदमा दायर होने के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही

पीड़ित का आरोप है कि मुकदमा दायर होने के बाद भी पुलिस आरोपियों पर कार्यवाही नहीं कर रही है। और मुकदमे में आरोपियों को लाभ पहुंचाने का प्रयास कर रही है। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी सुशील फौजी व उसके गुर्गे जेल से निकलने पर लगातार भुगतने की धमकी दे रहे हैं।

सुशील फौजी के गुर्गों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की गुहार

पीड़ित इरफान ने अधिकारियों से सुशील फौजी के गुर्गों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है। इस दौरान पीड़ित ने कहा कि अगर पुलिस आरोपियों पर कार्यवाही नहीं करती तो वह परिवार के साथ गांव छोड़ने को मजबूर हो जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts