सद्भावना कॉलोनी की दशा बद से बदतर

जौनपुर।
नगरपालिका की लापरवाही के कारण सद्भावना कॉलोनी उमरपुर हरि बंधनपुर की हालत बद से बदतर होती जा रही है। ठेकेदार ने बीच में ही काम छोड़ दिया जिससे पूरे मोहल्ले में कीचड़ और जलजमाव हो रहा है, जिससे यहां के लोगों परेशान हैं। इसको ठीक कराने के लिए भारतीय जन नायक पार्टी के नेता मंगला प्रसाद पाठक ने आंदोलन की चेतावनी दी है।
भारतीय जन नायक पार्टी के विधानसभा मल्हनी प्रभारी मंगला प्रसाद पाठक ने बताया कि पिछले दिनों नगरपालिका ठेकेदार ने सीवर लाइन बिछाने तथा डमरू वाले ईट को घर-घर बिछाने का काम प्रारंभ किया था लेकिन, नगर पालिका प्रशासन की उदासीनता के कारण यह कार्य ठेकेदार को बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा। जहां सीवर लाइन की पाइप नहीं पड़ी है वहां जलजमाव तरह-तरह के घास फूस उग जाने से स्थिति गंभीर बनी हुई है। पूरे मोहल्ले में  कीचड़ एवं जल जमाव होने से  मोहल्ले वाले लोगों का जीना दुश्वार हो गया है।
श्री पाठक नगर पालिका की कार्यप्रणाली पर रोष व्यक्त करते हुए  कहा कि पिछले डेढ़ वर्षों से हम लोग निरंतर मुख्यमंत्री के जनसुनवाई पोर्टल पर अपनी शिकायत दर्ज कराते आ रहे हैं लेकिन विभाग के जिम्मेदार उल्टी-सीधी रिपोर्ट लगाकर मामले को दबा देते हैं और परिणाम जनता भुगत रही है। अगर यही रवैया रहा तो नगर पालिका प्रशासन के खिलाफ मोहल्ले के लोग आंदोलन करेंगे। उन्होंने जिला प्रशासन से तत्काल इस समस्या को दूर करने की मांग की है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts