महिला के हिस्से की जमीन देवर ने बेच डाली 

पीड़ित ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार 

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची ग्राम काकड़ा की पीड़ित महिला सीता ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारे पास साडे तीन बीघा जमीन हैं जिसमें से आधा हिस्सा हमारे पास हैं। और आधा हिस्सा देवर के हिस्से में आता हैं। 

पीड़ित महिला सीता ने बताया कि हमने अपने हिस्से की जमीन में गेहूं की बुआई कर रखी हैं। पीड़ित सीता ने अपने देवर और बरवाले के विनीत पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उनकी जमीन पर कब्जा कर रहे है। महिला ने आरोप लगाया कि जब हम अपने गेहूं की फसल काट रहे थे तो वहां आकर उन्होंने हमें भगा दिया और मंत्री की पहचान होने का रौब गालिब करने लगा। 

पीड़ित महिला ने बताया कि मैं विधवा औरत हूं और मेरे दो पुत्र है वह अपने काम पर चले जाते हैं और हम अपनी जमीन पर खेती कर गुजर-बसर कर रहे हैं जैसे ही हम अपनी तैयार गेहूं की फसल को काट रहे थे तभी देवर और विनीत ने आकर वहां से भगा दिया। इस दौरान महिला ने दोनों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने हमारे साथ बदसलूकी करते हुए गाली गलौज की, महिला के अनुसार देवर ने उनके हिस्से की जमीन भी बरवाला के विनीत को बेच दी। पीड़ित महिला ने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा कि हमें हमारी जमीन का हिस्सा और हमारी फसल भी हमें मिलें।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts