आईआईएमटी विश्वविद्यालय के छह विद्यार्थियों का अपग्रेड में चयन

- चयनित छात्रों को 7.50 से लेकर 8 लाख प्रतिवर्ष तक वेतन मिलेगा
मेरठ। 
आईआईएमटी विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों का विभिन्न कंपनियों में अच्छे पदों पर लगातार चयन जारी है। इसी क्रम में  प्रसिद्ध एडटेक कंपनी अपग्रेड ने आईआईएमटी विश्वविद्यालय के छह विद्यार्थियों का चयन काउंसलर के पद पर किया है। चयनित विद्यार्थियों को 7.50 से लेकर 8 लाख प्रतिवर्ष तक सैलरी पैकेज मिलेगा।


कंपनी द्वारा बीसीए आईआईएमटी यूनिवर्सिटी की आयुषी सिंह, लबरेज अजीज, प्रियांशी चौहान, बीकाॅम ऑनर्स के छात्र यश शर्मा और बीटेक सीएस एकेटीयू के फरदीन खान का चयन काउंसलर के पद पर किया है। चयनित विद्यार्थियों को 7.50 लाख प्रतिवर्ष तक सैलरी पैकेज मिलेगा। वहीं एमबीए आईआईएमटीयू के छात्र संयम जैन को काउंसलर के पद पर कार्य करते हुए 8 लाख प्रतिवर्ष तक वेतन मिलेगी। इन चयनित छात्र-छात्राओं को निर्धारित वेतनमान के अतिरिक्त अन्य सुविधाएं भी प्रदान की जायेंगी।
आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री योगेश मोहनजी गुप्ता, प्रति कुलाधिपति डा0 मयंक अग्रवाल, कुलपति डाॅ दीपा शर्मा व कुलसचिव डा0 वीपी राकेश ने चयनित छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। आईआईएमटी विश्वविद्यालय के प्लेसमेंट विभाग के विभागाध्यक्ष राजेश उपाध्याय, प्लेसमेंट ऑफिसर सुरेन्द्र चौहान, राहुल जैन, विकास चौहान ने चयन प्रक्रिया को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts