बीजेपी ने की  सीरीज की शुरुआत कांग्रेस फाईल  

पहले एपिसोड में किया कांग्रेस के ’48 खरब’ के घोटालो का ज़िक्र

नई दिल्ली। भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ भ्रष्टाचार के मुद्दे पर एक सोशल मीडिया कैंपेन की शुरुआत की है। रविवार को बीजेपी ने एक वीडियो जारी करते हुए ‘कांग्रेस फाइल्स’ नामक सीरीज शुरू की जिसके पहले एपिसोड में कांग्रेस राज में हुए भ्रष्टाचार और घोटालों का जिक्र किया गया। इस वीडियो में कांग्रेस-नीत यूपीए सरकार के 10 साल के कार्यकाल में 48 खरब से अधिक के घोटाले का आरोप लगाया गया है।

भाजपा ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस ने 48 खरब 20 अरब 69 करोड़ का घोटाला किया है। सरकार इस धन का इस्तेमाल कई महत्वपूर्ण कार्यों में कर सकती थी। पार्टी का कहना है कि इससे 1000 मंगल मिशन किए जा सकते थे।

भाजपा ने कांग्रेस सरकार के पिछले 10 सालों की चर्चा करते हुए अगस्ता वेस्टलैंड के सीईओ पर रिश्वत देने का आरोप, वीवीआईपी के हेलीकाप्टर खरीद में 350 करोड़ रिश्वत का आरोप, एक लाख 86 हजार करोड़ का कोयला घोटाला, एक करोड़ 76 लाख करोड़ का 2जी स्पेक्ट्रम घोटाला, लगभग 10 हजार करोड़ का मनरेगा घोटाला, 70 हजार करोड़ का कामनवेल्थ घोटाला और इटली से हेलीकाप्टर सौदे में 362 करोड़ की रिश्वत लेने का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार भ्रष्टाचार और घोटालों की सरकार बन गई थी, लेकिन मौनी बाबा यानी मनमोहन सिंह खामोश रहे।

‘घोटालों की ये सिर्फ झांकी है, पिक्चर अभी बाकी है’

वीडियो के अंत में कहा गया कि “कांग्रेस के घोटालों की ये तो सिर्फ झांकी है, पिक्चर अभी बाकी है। कांग्रेस मतलब करप्शन के अगले एपिसोड में देखिए- पेटिंग की कीमत 2 करोड़ रुपये थी, उस दो करोड़ के लिए गांधी परिवार धमकी का भी इस्तेमाल कर रहा था।”


 


No comments:

Post a Comment

Popular Posts