युवक ने होटल में  फांसी लगाकर दी जान 

 लोगों द्वारा ब्लैकमेलिंग के चलते उठाया कदम 

मेरठ। थाना परतापुर क्षेत्र क्षेत्र में एक युवक ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या  कर ली  आत्महत्या  करने से पहले युवक ने अपने परिवार वालों को फोन कर होटल आने की बात कही। जब तक परिवार के लोग होटल पहुंचे, तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 गगोल निवासी गंगाराम होमगार्ड हैं। उनकी तैनाती सीओ ब्रह्मपुरी आफिस में चल रही है। उनके बेटे अरुण ने दिल्ली रोड स्थित एक होटल में कमरा बुक कराया था। कमरे में बैठकर मृतक ने अपने परिवार वालों को फोन कर होटल में आने की बात कही। इस दौरान मृतक ने अपने परिवार वालों को बताया कि वह होटल के कमरे में मौजूद है। अगर आखिरी बार मिलना है तो तुरन्त होटल चले आओ नहीं तो वह अपनी जान देने जा रहा है।

आनन-फानन में परिवार वाले होटल पहुंचे। कमरे का गेट खुलवाने का प्रयास किया तो गेट नहीं खुला। इस दौरान परिवार वालों ने होटल कर्मचारियों की मदद से दरवाजा तोड़ा और कमरे का नजारा देखकर होश उड़ गए। अरुण कमरे में पंखे से लटका हुआ था। परिजन अरुण को लेकर एक निजी हॉस्पिटल पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान मृतक की जेब से सुसाइड नोटमिला।

सुसाइड नोट में लिखा था कि 11 मार्च 2016 को नयागांव रामराज निवासी अरविंद और भारती नाम की महिला ने जेवरी निवासी युवती को अरुण से शादी करने के लिए मिलवाया था। इसके बाद उन्होंने अरुण और युवती का अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपी मृतक को तभी से ब्लैकमेल कर रहे थे। आरोपी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल की धमकी दे चुके थे। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts