घर  के बाहर खोल रहे मासूम को इनोवा ने  मासूम को कुचला

परिजनों का हंगामा, चालक फरार

मेरठ। थाना खरखोदा क्षेत्र स्थित हापुड रोड पर घर के बाहर खेल रहे 4 वर्षीय बच्चे को तेज रफ्तार इनोवा  ने कुचल दिया। इस दौरान बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कार चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने घटनास्थल पर हंगामा करते हुए रोड को जाम कर दिया। पुलिस ने कार को कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी।



अलीपुर निवासी शकील मूल रूप से ग्राम बीड़ी थाना देवरिया जिला बरेली का रहने वाला है। शकील अलीपुर स्थित एक मीट प्लांट में काम करता है। शकील का 4 वर्षीय पुत्र हाशिम घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान हापुड़ की तरफ से आई एक तेज रफ्तार कार ने बच्चे को कुचल दिया। जिससे बच्चे की मौत हो गई। इस दौरान आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े तो चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया।

गुस्साए लोगों ने हंगामा करते हुए रोड को जाम कर दिया। मामले की जानकारी पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में लेते हुए शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीड़ित परिवार ने कार चालक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts