युवक को उठाने पर भाजपाईयों ने काटा  कंकरखेडा थाने में हंगामा 

भाजपा कार्यकर्ताओं व कार्यवाहक थाना प्रभारी की जमकर हुई तीखी नोकझोंक 

 मेरठ । कंकरखेड़ा थाने पर मंगलवार सुबह भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं व कार्यवाहक थाना प्रभारी की जमकर तीखी नोकझोंक हो गई। दरअसल पुलिस ने रंगदारी के मामले में एक युवक को उठाया था। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर दबिश के नाम पर युवक के घर पर तोड़फोड़, अभद्रता व मारपीट कार्रवाई करने का आरोप लगाया। जिसके बाद पुलिस ने युवक को छोड़ दिया।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के नंगला ताशी निवासी सोनू सैफी पुत्र असगर सैफी ने एक युवक पर पांच लाख की रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए सोमवार शाम तहरीर दी थी। पुलिस ने सोमवार देर रात ही तहरीर के आधार पर शिवलोक पुटी निवासी सोनू पुत्र भगवत प्रसाद को हिरासत में ले लिया था। नवीन ने पुलिस को बताया कि वह सोनू के साथ प्रॉपर्टी का काम करता था।

आरोप है कि सोनू ने धोखाधड़ी करते हुए सरधना रोड स्थित किंग्स पार्क कॉलोनी के 140 गज के मकान को 70 लाख में बेच दिया था। पीड़ित युवक कई दिनों से सोनू से अपने पैसे मांग रहा था। जिस पर मोनू पैसे देने में आनाकानी कर रहा था। सोमवार शाम सोनू ने रंगदारी का आरोप लगाते हुए तहरीर दे दी थी।

पुलिस ने सोमवार देर रात नवीन के घर पर दबिश दी। परिजनों का आरोप है कि दबिश के नाम पर पुलिस ने घर में जमकर तोड़फोड़ की। परिजनों के साथ जमकर अभद्रता की। वही मकान के बाहर लगे सीसीटीवी, डीवीआर, मोबाइल व लैंडलाइन फोन भी तोड़ दिए।

मंगलवार सुबह भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया। वहीं पुलिस पर पैसे लेने का आरोप भी लगाया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं व पुलिस की जमकर नोकझोंक हुई। सीओ दौराला अभिषेक पटेल का कहना है कि पूछताछ के लिए युवक को हिरासत में लिया गया था। पुलिस पर तोड़फोड़ का आरोप गलत लगाया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts