बिहार में नीतीश सरकार पर जमकर बरसे अमित शाह

 बोले- दंगा करने वालों को उल्टा लटका कर सीधा कर देंगे
नवादा (एजेंसी)।
बिहार में रामनवमी के जुलूस के बाद भड़के तनाव के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार में दो दिवसीय दौरे पर हैं। रविवार को नवादा में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर नीतीश कुमार की सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सत्ता के लिए लालू यादव की गोद में बैठने का आरोप लगाया।
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी कालाबजारी और भ्रष्टाचारियों से बिहार को मुक्त कराएंगे। वहीं, नीतीश कुमार के पीएम उम्मीदवारी पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री की कुर्सी अभी खाली नहीं है। उन्होंने कहा कि लालू यादव गलतफहमी में हैं। तेजस्वी यादव सीएम नहीं बनेंगे। नीतीश कुमार तेजस्वी को कभी सीएम नहीं बनायेंगे।
शाह ने कहा कि इनके मंत्री भाजपा का दरवाजा खटखटा रहे हैं। आपके लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं। बिहार में जंगलराज फिर लौटा आया है। बिहारशरीफ और सासाराम में आग लगी है। आज पूरा बिहार चिंता कर रहा है। लोकसभा चुनाव के बाद नीतीश सरकार खुद ही गिर जाएगी। भाजपा दंगा करने वालों को उल्टा लटका कर सीधा कर देगी।
अमित शाह ने बिहार में हिंसा को लेकर कहा कि सासाराम में अशोक जयंती में जाना था। वहां तो गोली चल रही है, नहीं जा सका। सासाराम की जनता से माफी मांगता हूं। मैं वहां जरूर जाऊंगा। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि मैं गृह मंत्री हूं, बिहार मेरे हिस्से में है। नीतीश कुमार शांति नहीं ला सकते है। बिहार में शांति हो, इसलिए गवर्नर को फोन किया। इससे ललन जी बुरा मान गए।
अमित शाह ने 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 सीटें जीतने का दावा किया। उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में कमल खिलने वाला है। 2024 में फिर से मोदी जी सभी 40 सीट जीतने जा रहे हैं। शाह ने केंद्र द्वारा किए कामों का उल्लेख किया और कहा कि कश्मीर हमारा है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts