उमेशपाल हत्याकांड 

अखलाक की पत्नी भी कर रही थी शूटरों की मदद

अतीक की बहन को उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाएगी एसटीएफ, घर से हुई फरार

मेरठ। उमेश पाल हत्याकांड के बाद एसटीएफ ने माफिया अतीक के जीजा अखलाक को मेरठ से गिरफ्तार किया था। डॉन के जीजा से पूछताछ में एसटीएफ को अहम जानकारी मिली, जिसके बाद एसटीएफ ने अखलाक की पत्नी आयशा को भी साजिश का हिस्सा मानते हुए आरोपी बनाने का निर्णय ले लिया।

अखलाक मेरठ में रहकर अतीक के बेटों की मदद कर रहा था। वहीं आयशा डॉन के बेटों की लखनऊ और प्रयागराज में मदद कर रही थी। अब अखलाक के बाद पुलिस ने अखलाक की पत्नी आयशा को भी आरोपी बनाने का फैसला कर लिया है। जानकारी के अनुसार आयशा घर से फरार हो गई है।

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी पांच लाख के इनामी डॉन अतीक के बेटे अरशद और बमबाज गुड्डू मुस्लिम को अखलाक ने अपने घर में शरण दी थी। जानकारी के अनुसार हत्याकांड के आरोपियों को प्रयागराज में एक कार भी अखलाक व उसकी पत्नी ने मुहैया कराई थी। वहीं दिल्ली में भी एक फ्लैट दिलाने में अखलाक व उसकी पत्नी की अहम भूमिका सामने आई है। पति-पत्नी मेरठ में रहकर आरोपियों की मदद में जुटे हुए थे।

अखलाक की पत्नी आयशा ने प्रयागराज और लखनऊ में पहुंचकर अतीक के बेटों की मदद करते हुए उन्हें एक मोटी रकम भी मुहैया कराई थी। नौचंदी थाना क्षेत्र स्थित भवानी नगर में एसटीएफ की टीम पहुंची। अखलाक की पत्नी आयशा के बारे में जानकारी की। वहीं अधिकारियों ने बताया कि अखलाक की गिरफ्तारी के बाद उसकी पत्नी आयशा फरार हो गई है। घर पर अखलाक की बेटी और अन्य महिलाएं मौजूद हैं।

वहीं डॉन अतीक के बेटे अली के साथ किठौर थाना क्षेत्र स्थित राधिका के पूर्व प्रधान उमर अली के बेटे हैदर की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पुलिस का मानना है कि अतीक के बेटों को हथियार की सप्लाई साधना से ही की जा रही थी। हालांकि एसटीएफ और किठौर पुलिस फिलहाल हैदर और अली के कनेक्शन को ढूंढने में जुटी है। एसटीएफ ने अखलाक की संपत्ति के बारे में भी जानकारी जुटानी शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts