फ्लिपकार्ट ने अपने फ्लैगशिप ऑम्नीचैनल अभियान व्यापारी दिवस का लेटेस्ट संस्करण लॉन्च किया

मेरठ : भारत के होमग्रोन फ्लिपकार्ट ग्रुप के डिजिटल बी2बी प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट होलसेल ने आज कंपनी की वार्षिक फ्लैगशिप ईवेंट व्यापारी दिवस’ के लॉन्च की घोषणा की है इस फ्लैगशिप ईवेंट का उद्देश्य सदस्यों के लिए बचत और लाभ बढ़ाना है 03 अप्रैल से 09 अप्रैल 2023 तक चलने वाला यह अभियान फ्लिपकार्ट होलसेल के सभी स्टोर्स और फ्लिपकार्ट होलसेल ऑनलाईन प्लेटफॉर्म मोबाईल एप्लीकेशन पर उपलब्ध होगा इसमें सदस्यों को विभिन्न श्रेणियों, जैसे मुख्य आहार, व्यक्तिगत और होम केयर, फूड एवं बेवरेज आदि में आकर्षक डील्स मिलेंगी टैगलाईन टूटेगा फायदे का रिकॉर्ड के साथ इस अभियान में विभिन्न आकर्षक ऑफर जैसे डिस्कवरी जोन व्यापारी दिवस स्पेशल्स बाय वन गेट वन ऑफर, फ्लैश डील्स तैयार किए गए हैं। इसके अलावा पहली बार सदस्यों को फ्लिपकार्ट होलसेल ऐप और इन-स्टोर खरीद पर 9,999रु. का निश्चित कैशबैक दिया जाएगा।
फ्लिपकार्ट होलसेल के बिजनेस हेड कोटेश्वर एलएन ने कहा किराना एवं एमएसएमई को वृद्धि एवं समृद्धि प्रदान करने वाला एक सस्टेनेबल बिजनेस स्थापित करने की हमारी प्रतिबद्धता के साथ फ्लिपकार्ट होलसेल में हम टेक्नॉलॉजी और मर्चेंडाईजिंग एवं लॉजिस्टिक्स इन्फ्रास्ट्रक्चर में अपनी गहरी विशेषज्ञता का उपयोग कर रहे हैं इससे कंपनी अपने सदस्यों को विस्तृत उत्पाद संग्रह काफी कम मूल्य में प्रदान करने में समर्थ बनी है ताकि उन्हें अपने व्यवसायिक निर्णय आत्मविश्वास के साथ लेने में मदद मिले। हम ‘व्यापारी दिवस’ का लेटेस्ट संस्करण पेश करने के लिए उत्साहित हैं जो सदस्यों को और ज्यादा बड़ी एवं बेहतर बचत प्रदान करेगा।
फ्लिपकार्ट होलसेल टेक्नॉलॉजी की निपुणता और बाजार की गहरी समझ ने किराना एवं एमएसएमई को विकास का समग्र परिवेश प्रदान किया है। इस प्लेटफॉर्म के विस्तृत नेटवर्क द्वारा एसएमई ब्रांड्स को पूरे भारत के बाजार की विजिबिलिटी और पहुँच मिलेगी। अपने डिजिटल-फर्स्ट दृष्टिकोण के साथ यह प्लेटफॉर्म अनेक फायदेमंद सौदे पेश करता है, जिनसे छोटे ब्रांड्स आत्मविश्वास के साथ व्यवसायिक निर्णय लेने में मदद मिलेगी।
 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts