औरंगाबाद में बच्चो के विवाद मे जमकर पथराव,हंगामा

पुलिस चार युवको को हिरासत मे लेकर घायलो को उपचार के लिए भेजा

मेरठ। गांव औरंगाबाद निवासी दो संप्रदायों के बीच बच्चो के बालू रेत पर खेलने को लेकर दो संप्रदाय के लोगो के ‌बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। दोनो पक्षो के लोगो ने एक दूसरे को गाली गलौज करते हुए जमकर पत्थरबाजी शुरू हो गई। वही कंट्रोल रूम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सख्ती के साथ भीड को खदेडा। वही पुलिस चार युवको को हिरासत मे लेकर घायलो को उपचार के लिए भेज दिया। हालाकिं अभी तक किसी भी पक्ष ने तहरीर नही दी। 

भावनपुर थाना के गांव औरंगाबाद निवासी दिलशाद पुत्र अब्बू का आरोप है कि उसका चार ‌वर्षीय बेटा रिहान पंचायत घर के समीप बालू रेत पर खेल रहा था। इसी बीच दूसरे पक्ष की ओर से देवेंद्र ने आकर उसके बेटे के साथ मारपीट करत‌े हुए भगा दिया। जिस पर रिहान रोते हुए घर पहुंचा और मारपीट की जानकारी दी। इस पर दिलशाद ने देवेंद्र से मारपीट का विरोध किया। आरोप है कि इस पर देवेंद्र पक्ष की ओर से अनुज व रमेश ने आकर उसके सा‌थ मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद दोनो पक्षो के लोग आमने सामने आ गए और दोनो पक्षो में जमकर मारपीट पथराव शुरू हो गया। वही सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी करते हुए अजमत, दिलशाद, आसिफ,अब्बू व दूसरे पक्ष से अनुज, रमेश व देवेंद्र को उपचार के लिए प्राथर्मिक स्वास्थ्य केंद्र भेजते हुए कार्यवाही शुरू कर दी। इस संबंध मे भावनपुर इंस्पेक्टर आनंद ने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नही मिली। तहरीर आने के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

 वही देर रात को भावनपुर पुलिस की ओर से दिलशाद अजमत आरिफ अनुज सहित आठ नामजद व सात आठ अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया वही पुलिस ने अजमत आरिफ दिलशाद व अनुज को गिरफ्तार कर लिया है

No comments:

Post a Comment

Popular Posts