अंकित मदन शर्मा बने अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष, युवा प्रकोष्ठ

ब्राह्मण समाज के युवाओं को हर रूप से मजबूत करने का काम करेंगे: अंकित

मेरठ ।  बागपत रोड स्थित ईहा पैलेस में रविवार को अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा की बैठक आयोजित की गई। इसकी अध्यक्षता युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिन्मय भारद्वाज  ने की। बैठक में क्षेत्र के ब्राह्मण समाज के लोगों ने विशेष रूप से भाग लिया। इसमें अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी डी शर्मा बतौर मुख्यातिथि मौजूद रहे। इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी का पुनर्गठन भी किया गया।
            इसमें मेरठ के प्रमुख समाजसेवी व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी पंडित अंकित मदन शर्मा को राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष, युवा प्रकोष्ठ मनोनीत किया गया।
इसी के साथ मेरठ में युवा प्रकोष्ठ का गठन करते हुए अजय शर्मा को जिला अध्यक्ष और पवन भारद्वाज को मेरठ महानगर अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई। वहीं राष्ट्रीय कार्यकारिणी समेत कुछ राज्य के प्रदेश अध्यक्षों को भी मनोनयन पत्र दिए गए। सभी वक्ताओं ने ब्राह्मण समाज को संगठित करने औरं उनके कल्याण के लिए कार्य करने की प्रतिबद्धता पर बल दिया।
नवनियुक्त राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ अंकित मदन शर्मा ने महासभा को राष्ट्रीय स्तर पर संगठित करने की बात कही। और उन्होंने कहा कि आने वाले 2024 के लोकसभा चुनावों में ब्राह्मण समाज अपनी मजबूत दावेदारी पेश करेगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts