उमेशपाल हत्याकांड का साजिशकर्ता अतीक अहमद का जीजा नौचंदी क्षेत्र से गिरफ्तार 

मेरठ। डॉन अतीक अहमद के जीजा अखलाक को एसटीएफ की लखनऊ यूनिट ने देर रात्रि गिरफ्तार कर लिया है। अखलाक उमेश पाल हत्याकांड में साजिशकर्ता बताया जा रहा है।

मेरठ डॉन अतीक अहमद के जीजा अखलाक की तलाश में एसटीएफ की लखनऊ यूनिट ने  देर रात्रि छापेमारी की इस दौरान एसटीएफ की टीम ने अखलाक को गिरफ्तार कर लिया। अखलाक उमेश पाल हत्याकांड में साजिश कर्ता था। एसटीएफ ने बताया कि आरोपी अखलाक क्या कांड में शामिल आरोपियों की मदद कर रहा था।जानकारी के अनुसार एसटीएफ अखलाक को गिरफ्तार करने के बाद प्रयागराज के लिए रवाना हो गई। शनिवार देर रात्रि एसटीएफ टीम ने उम्र कैद सजायाफ्ता अतीक अहमद के शूटरों और फरार बेटे की तलाश में मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र सहित अन्य जिलों में छापेमारी की। एसटीएफ की टीम को बाकी आरोपी तो नहीं मिल पाए लेकिन एसटीएफ ने अतीक के जीजा नौचंदी स्थित भवानी नगर निवासी अखलाक को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया कि अतीक अहमद का जीजा अखलाक उमेशपाल हत्याकांड में कर्ता था आरोप है कि अखलाक सभी फरार चल रहे आरोपियों को शरण दे रहा था। और पैसे से भी मदद कर रहा था। हिस्ट्री ऑफ मानकर चल रही है कि आरोपी अतीक अहमद का बेटा हत्याकांड का नामजद आरोपी असद भी मेरठ में अखलाक की जानकारी में मेरठ रहकर फरारी काट चुका है।

सोशल मीडिया पर वीडियो जारी होने की भी मिली जानकारी

 एसटीएफ की टीम को आरोपियों का एक वीडियो भी मिलना बताया जा रहा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अशरफ व साला सद्दाम और भतीजा असद एक साथ देखे जाने की जानकारी मिली है। कहा जा रहा है कि राजू पाल हत्याकांड में लखनऊ की सीबीआइ कोर्ट में पेशी के बाद तीनों लोग एक साथ दिखाई दिए थे। पुलिस द्वारा हत्या के बाद फरार असद पर पांच लाख का इनाम घोषित किया गया है। वही बरेली के एक मुकदमे में सद्दाम वांछित है। बरेली जेल में अशरफ की मदद करने का आरोप भी आरोपी सद्दाम पर है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts