पुलिस चौकी से मात्र 200 मीटर की दूरी पर होटल में चलता मिला सैक्स रैकेट 

   संचालक समेत आधा दर्जन युवक -युवतियां  गिरफ्तार

मेरठ। मोटी कमाई करने के लिए होटल संचालक सैक्स रैकेट के कारोबार से जुडने लगे है सोमवार  को टीपीनगर थाना क्षेत्र में वेदव्यासपुरी चौकी से मात्र 200 मीटर की दूरी पर एक होटल में मिशन रेस्क्यू ऑपरेशन व सीओ ब्रह्मपुरी के साथ छापेमारी की गई। जिसमें सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। मौके से टीम ने संचालक सहित करीब आधा दर्जन से ज्यादा युवक-युवतियों को गिरफ्तार कर लिया।

वेदव्यासपुरी चौकी से मात्र 200 मीटर की दूरी पर होटल है। एनजीओ मिशन रेस्क्यू ऑपरेशन की टीम के चीफ इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर करीब 3 माह से होटल की रेकी कर रहे थे। इस दौरान राजेंद्र सिंह ने मामले की जानकारी एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम को दी। सीओ ब्रह्मपुरी सुचिता सिंह को साथ लेकर होटल पर पहुंचकर छापेमारी करते हुए दलाल सहित होटल के संचालक व चार युवतियों को गिरफ्तार कर लिया।



टीम को काफी समय से सूचना मिल रही थी, कि होटल में युवतियों को ले आकर सेक्स रैकेट चलवा रहा है। जिसके बाद टीम ने रेकी करते हुए छापेमारी की। जिसमें सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि वेदव्यासपुरी में जगह-जगह सेक्स रैकेट चल रहे हैं। कॉलोनी में लोगों का रहना मुश्किल हो चुका है। मामले की शिकायत पुलिस से करते हैं। उसके बाद भी कार्रवाई नहीं होती है।

छापेमारी के दौरान आसपास के होटलों में भगदड़ मच गई। मिशन रेस्क्यू ऑपरेशन टीम के प्रेसिडेंट राजेश चतुर्वेदी छापेमारी के दौरान मौजूद रहे। इस दौरान राजेश चतुर्वेदी ने बताया कि मेरठ में और भी जगह सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिल रही है। टीम काम कर रही है। सीओ को साथ लेकर होटल में छापेमारी के दौरान आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

सीओ ब्रह्मपुरी सुचिता सिंह ने बताया कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग की टीम द्वारा टीपी नगर थाना क्षेत्र स्थित वेदव्यासपुरी में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर मौके पर पहुंची थी। टीम ने एक होटल में छापेमारी करते हुए कुछ दलाल और संचालक सहित युवतियों को हिरासत में लिया है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। कुछ और होटलों में सेक्स रैकेट चलने की सूचना प्राप्त हुई है। गुप्त रूप से उनकी भी जांच कराकर जल्द ही कार्रवाई की जाएंगी।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts