टिकैत परिवार को धमकी देने वाला विशाल दिल्ली से गिरफ्तार, भौराकलां  पुलिस ने किया खुलासा 

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत एवं प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाला आखिरकार पुलिस द्वारा बिछाए गए जाल में फंस ही गया है। पुलिस ने उसे दिल्ली से गिरफ्तार किया है। थाना भौराकलां पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है। बताया जा रहा है कि  पिछले कई दिनों से लगातार भागदौड़ कर रही पुलिस ने टिकैत परिवार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक विशाल को गिरफ्तार कर लिया है। कई दिन से होमवर्क करते हुए अपना जाल बिछाने में लगी पुलिस के चंगुल में टिकैत परिवार को धमकी देने वाला फंस गया। भौराकला थानाध्यक्ष अक्षय शर्मा ने बताया कि पकड़े गए युवक का नाम विशाल पुत्र देवा सिंह निवासी महेश गार्डन, नई  अनाज मंडी गोदाम वाली गली, बाबा हरिदास नगर थाना नजफगढ़, दिल्ली बताया है।  बताया जा रहा है कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के परिवार को बम से उड़ाने की जो धमकी दी गई थी, वह दिल्ली से अंजाम दी गई थी। पुलिस अज्ञात के खिलाफ इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल करने में जुटी हुई थी। शुरुआती जांच में सामने आया कि टिकैत परिवार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला व्यक्ति देश की राजधानी दिल्ली में छिपा हुआ है।

पुलिस ने धमकी देने वाले नंबर की जांच की, तो लोकेशन ट्रेस की गई। गौरतलब है कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत के मोबाइल नंबर पर बीते गुरुवार को एक नंबर से फोन कॉल की गई थी। कॉल करने वाले व्यक्ति ने चौधरी नरेश टिकैत परिवार को किसान आंदोलन से अलग होने की सलाह देते हुए नहीं मानने पर परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली थी।

आरोपी ने गौरव टिकैत के मोबाइल पर 3 बार कॉल करते हुए धमकी दी थी। धमकी भरा फोन आने के बाद एसएसपी संजीव सुमन के आदेश पर भौराकलां थाने में तत्काल अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच पड़ताल को शुरू कर दिया था। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए युवक विशाल का कहना है कि शराब के नशे में उसने जस्ट डायल नंबर से फोन पर धमकी दी थी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts