मुजफ्फरनगर के बुढाना में प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान

शव ले जाने को भी तैयार नहीं है परिजन

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के बुढाना कोतवाली क्षेत्र के बवाना में प्रेमी युगल नें सुसाइड कर लिया सल्फास खाने के बाद दोनों को गंभीर हालत में एक ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान पहले युवक की मौत हो गई। उसके 15 मिनट बाद युवती की मौत हो गई। बताया जा रहा है युवती के परिजनों ने प्रेमी को फटकारा था। जिससे उसने जहर खा लिया। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

आपको बता दें कि बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव बवाना निवासी शिब्बू नायक के यहां उसके दामाद का 23 वर्षीय भांजा गगन होली से पूर्व आया हुआ था। उसका प्रेम-प्रसंग शिवानी से काफी दिनों से चल रहा था। शुक्रवार को शिवानी के परिजनों के फटकारने पर गगन ने अचानक सल्फास खा लिया। उसके बाद शिब्बू व उसके परिजन आनन-फानन में गंभीर हालत में गगन को लेकर बुढ़ाना स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचे। चिकित्सक गगन का उपचार कर ही रहे थे कि पता चला कि उसकी शिवानी ने भी सल्फास खा लिया। इसके बाद उसको भी इसी अस्पताल में लाया गया।

सूचना मिलते ही बुढ़ाना कोतवाल बृजेश कुमार शर्मा, बुढ़ाना नायब तहसीलदार बृजेश सिंह, क़स्बा इंचार्ज अनिल कुमार व गढ़ी सखावतपुर पुलिस चौकी पर तैनात दारोगा आनंद कुमार भी हॉस्पिटल पहुंच गए। जहां इलाज के दौरान गगन ने दम तोड़ दिया। गगन की मौत के 15 मिनट के भीतर ही उसकी प्रेमिका की भी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया कि दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी परिजनों को मिल गई थी। जिस पर परिजनों ने पहले गगन को फटकारा तो उसने जहर खा लिया। जिससे आहत होकर उसकी प्रेमिका ने भी जहर खा लिया। उपचार के दौरान अस्पताल में दोनों की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


 मुजफ्फरनगर के बुढाना में प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान, शव ले जाने को भी तैयार नहीं है परिजन

No comments:

Post a Comment

Popular Posts