आतंकवाद के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति रहेगी जारीः अमित शाह

 स्थापना दिवस पर सीआईएसएफ कर्मियों को दी बधाई
हैदराबाद (एजेंसी)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को हैदराबाद में सीआईएसएफ के 54वें स्थापना दिवस परेड में शामिल हुए।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की आतंकवाद के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति आने वाले समय में भी जारी रहेगी। उन्होंने आगे ये भी कहा कि देश के किसी भी हिस्से में अलगाववाद, आतंकवाद और देश विरोधी गतिविधियों से सख्ती से निपटा जाएगा।
गौरतलब है कि इस साल सीआईएसएफ का वार्षिक स्थापना दिवस समारोह आज हैदराबाद में आयोजित किया जा रहा है। इससे पहले 11 मार्च को शाह ने कहा था कि सीआईएसएफ भारत की आंतरिक सुरक्षा के स्तंभों में से एक है। बता दें कि ये पहली बार हुआ है कि सीआईएसएफ स्थापना दिवस दिल्ली के बाहर आयोजित की गई है। इससे पहले, यह गाजियाबाद में दिल्ली के बाहरी इलाके में स्थित मैदान में आयोजित किया जाता था।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सीआईएसएफ के कर्मियों को उनके स्थापना दिवस पर आभार व्यक्त किया। उन्होंने चौबीसों घंटे सुरक्षा प्रदान करने के लिए सभी कर्मियों का धन्यवाद भी किया। उन्होंने कहा कि हमारे सुरक्षा तंत्र में सीआईएसएफ की महत्वपूर्ण भूमिका है। वे महत्वपूर्ण और रणनीतिक बुनियादी ढांचे सहित प्रमुख स्थानों पर चौबीसों घंटे सुरक्षा प्रदान करते हैं।'

No comments:

Post a Comment

Popular Posts