आईफोन मिलने के बाद खिल उठा छात्र का चेहरा

 बाजार में खरीदारी करते समय गिरा था मोबाइल

मेरठ।कोरोना काल के बाद से पुलिस की छवि में सुधार हुआ हैं। अब लोग सीधे पुलिस से संवाद करते हैं। अपनी समस्याओं के समाधान के लिए थाने जाते हैं। पुलिस भी लोगों की मदद करती है। इन्हीं वजह से समाज में परिवर्तन हो रहा है। किठौर पुलिस ने 8 घंटे में गुम हुआ छात्र का आईफोन मोबाइल बरामद कर लिया। इसके बाद छात्र ने पुलिसकर्मियों को थैंक्स बोला।

किठौर थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि ग्राम मनसबपुरा निवासी साहिब पुत्र इंतजार खरीदारी करने बाजार गया था। तभी उसका आईफोन 13 प्रो बाजार में कहीं गिर गया। साहिब ने आसपास के क्षेत्र में मोबाइल की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद साहिब ने साइबर हेल्प डेस्क प्रभारी धर्मेंद्र कुमार से संपर्क किया।

उन्होंने पुलिसकर्मी अनिल कुमार, विकास बटार और ओमवीर सिंह की मदद से 8 घंटे के भीतर में आईफोन बरामद कर लिया और साहिब को सौंप दिया। फोन मिलने की खुशी में छात्र ने पुलिसकर्मियों को मिठाई भी खिलाई। छात्र के परिवार का कहना है कि कोरोना काल के बाद से पुलिस कर्मियों के व्यवहार में परिवर्तन हुआ है। इसी वजह से साहिब परिवार को सूचना दिए बिना थाने पहुंच गया। जिस वजह से समय रहते उसका मोबाइल मिल गया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts