भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने होटल में की आत्महत्या

वाराणसी के होटल में मिला शव
वाराणसी।
सारनाथ के बुद्धा सिटी कालोनी स्थित होटल सुमेन्द्रा के कमरा नंबर 105 में भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (25) ने देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फोरेंसिक टीम कमरे की जांच कर साक्ष्य जुटाने में जुटी है।
आकांक्षा दुबे मूलरूप से पर्सिपुर, थाना-चोरी, जिला- भदोही की रहने वाली थी। वर्तमान में बसई, पालघर, नालासोपारा ईस्ट मुम्बई (महाराष्ट्र) में रहती थी। वह लायक फिल्म की शूटिंग के लिए बुद्धा सिटी कालोनी स्थित सुमेन्द्रा होटल के रूम नंबर 205 में 23 मार्च को भोर में 3.15 पहुंची थी। इनके साथ मेकअप आर्टिस्ट राहुल शर्मा, हेयर ड्रेशर रेखा मौर्या व ब्वाय संजय यादव थे।
रविवार को नाटी इमली क्षेत्र में भोजपुरी फिल्म लायक की शूटिंग के लिए सेट से 10 बजे राहुल के मोबाइल पर फोन आया हीरोइन को लेकर आओ। इसके बाद राहुल ने दरवाजा खटखटाया व कालबेल दबाया। कोई आवाज न आने पर मैनेजर रितेश कुमार मेहता को सूचित किया। रितेश ने इंटरकाम से फोन किया। कोई आवाज न आने पर मास्टर चाभी से कमरा खोला तो भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे दुपट्टे से पंखे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। होटल मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई।
पुलिस आकांक्षा के परिजनों व करीबियों से पूछताछ कर रही है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि कमरा अंदर से बंद था। लेकिन शव दुपट्टे के सहारे बेड पर बैठे अवस्था में मिली है। यह जांच का विषय है।
एक्ट्रेस 25 मार्च को रात 8 बजकर 30 मिनट पर होटल से बाहर एक जन्मदिन समारोह में शामिल होने गयी थी। देर रात करीब 1 बजकर 55 मिनट पर वह वापस होटल लौटी। इसके बाद उन्होंने अपने केयर टेकर रेखा मौर्या से अपने कमरे की चाबी मांगी। चाबी लेकर वह अपने कमरे में चली गई।
भोजपुरी की हिट एक्ट्रेस
भोजपुरी सिनेमा की हिट एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्हें भोजपुरी सिनेमा की क्वीन भी कहा जाता है। अपने करियर में अकांक्षा ने कई हिट फिल्में दी हैं और लगभग सभी भोजपुरी सुपरस्टार्स संग स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। वह इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में भी शुमार हैं। एक्ट्रेस की मौत की खबर उनके फैंस के लिए दिल तोड़ने वाली है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts