लोकसभा-राज्यसभा कल तक के लिए स्थगित

राहुल गांधी ने नहीं दिया माफी पर कोई जवाब
नई दिल्ली (एजेंसी)।
संसद के दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा में कार्यवाही स्थगित होने का सिलसिला लगातार चौथे दिन जारी है। जहां केंद्र सरकार कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लंदन में दिए बयानों को लेकर उनके माफी मांगने पर अड़ी है, तो वहीं विपक्ष ने अदाणी मामले में हिंडनबर्ग के खुलासों को लेकर भाजपा को घेरना जारी रखा है।
संसद में गुरुवार को भी केंद्र सरकार और विपक्ष के बीच टकराव जारी रहा। इसके चलते लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही को गुरुवार को फिर पूरे दिन के लिए स्थगित कर दिया गया। इस बीच राहुल गांधी संसद पहुंचने के बाद विपक्ष के सवालों का जवाब नहीं दे पाए।
जेपीसी से क्यों डर रही सरकार: खरगे
विपक्षी दलों के नेताओं ने गुरुवार को अदाणी विवाद और जेपीसी की मांग को लेकर संसद में विरोध प्रदर्शन किया और मानव श्रृंखला बनाई। कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खरगे ने इस मौके पर कहा कि जिस मांग को लेकर हमने कल विरोध प्रदर्शन किया था आज भी वही है। हमारी जेपीसी की मांग है लेकिन ये सरकार मान नहीं रही इसलिए आज हमने मानव श्रृंखला बनाई। उन्होंने पूछा कि जब सरकार के पास बहुमत है तो वो जेपीसी के लिए क्यों डर रहे हैं।
राहुल गांधी संसद पहुंचे
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज संसद पहुंचे हैं। यहां जब उनसे लंदन में दिए बयानों को लेकर सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि मैंने कुछ भी भारत-विरोधी नहीं कहा है। राहुल ने कहा कि अगर उन्हें  बोलने का मौका मिला तो मुझे जो लगता है वह कहूंगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts