नाइट मैनेजर संग बनेगी लाइगर की खूबसूरती की जोड़ी

मुंबई। सिने गलियारों की हवाओं ने एक ताजा झोंका देते हुए बताया है कि हाल ही में द नाइट मैनेजर में नजर आदित्य राय कपूर और लाइगर में दिखाई दे चुकी खूबसूरत अनन्या पांडे इन दिनों डेट कर रहे हैं और उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिसम्बर माह तक वे विवाह के बंधन में बंध जाएं।
आदित्य कपूर और अनन्या पांडे दो स्टार किड्स थे लेकिन उन्हें वह सफलता नहीं मिली जिसका उन्होंने दावा किया था। फिल्म आशिकी 2 से ध्यान खींचने वाले आदित्य अपने करियर में ब्रेक का इंतजार कर रहे हैं। इस मामले में आदित्य का नाम लाइगर एक्ट्रेस के साथ सुनने को मिल रहा है। दोनों कई सालों से डेट कर रहे हैं।
आदित्य-अनन्या पांडे एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं। कहा जाता है कि यह जान-पहचान प्यार में बदल गई और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अनन्या और आदित्य की शादी की खबरों की इस वक्त बॉलीवुड में खूब चर्चा हो रही है। दोनों का एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
हाल ही में दोनों ने एक प्राइवेट इवेंट में साथ में रैंप वॉक किया। कपल के तौर पर कई इवेंट्स में पार्टिसिपेट कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि लाइगर की असफलता के भंवर में फंसी एक्ट्रेस अनन्या ने शादी करने का फैसला किया है। बीटाउन फिल्म पंडितों के मुताबिक, खबर फैल रही है कि वे इस साल के अंत में शादी कर लेंगे। आखिर हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या यह खबर सच है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts